महिला का आरोप, सपने में आकर बाबा ने किया दुष्कर्म, थाने में की शिकायत
Spread the love

ब्रिटेन – यह हैरान करने वाला मामला ब्रिटेन से सामने आया है. दुनियाभर में अलग-अलग तरह के लोग रहते हैं और उनकी पसंद भी अजीबोगरीब होती है। ऐसा ही कुछ सेक्स के मामले में भी देखने को मिलता है। लोग सेक्स में ज्यादा आनंद पाने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे उनकी जान तक चली जाती है। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जहां रोमांटिक एडवेंचर करने के चलते महिला की जान चली गई। मामले में युवक को दोषी मानते हुए कोर्ट ने 6 साल की सजा सुनाई है।

 

ये भी पढ़े-छग ब्रेकिंग : दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पत्थर से टकराई, साला की मौके पर ही मौत, जीजा की हालत गंभीर

 

नॉर्थ वेल्स लाइव की रिपोर्ट के अनुसार शख्स और अपनी  पत्नी  के साथ एक लक्जरी लॉज में गए थे। दोनों अपने इस ट्रीप को यादगार बनाने के साथ ही एडवेंचर करने के इरादे से आए थे। एडवेंचर करने के इरादे से दोनों पति-पत्नी ने शराब और ड्रग्स भी लिए। वहीं, वाइल्ड सेक्स करने के लिए उन्होंने अपने साथ ग्ल्वज, रेड टेप, व्हाइट टेप जैसी चीजें भी रखा था।

 

ये भी पढ़े-किसानों को हर वर्ष मिलेंगे 36000 रुपये, जानिए कैसे और किन किसानों मिलगा ये फायदा?

 

बताया गया कि एडवेंचर सेक्स करने के लिए शख्स  ने अपनी पत्नी को बांध दिया और मुंह पर मोजे ठूस दिए। लेकिन शख्स  ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी, जिसके चलते सेक्स करने के दौरान उसे निंद आ गई और वह सो गया। वहीं, उसकी पत्नी बंधी ही रह गई। साथ ही मुंह में मोजा ठूसे जाने के चलते दम घूटने से उसकी मौत हो गई। हालांकि ये साफ नहीं है कि शख्स  ने पत्नी के मुंह पर टेप भी बांधा हुआ था या नहीं।

 

ये भी पढ़े-LPG Cylinder : 809 का गैस सिलेंडर मात्र 9 रुपये में खरीदने का मौका, इस तरह करे बुकिंग, जानिए तरीका

 

वहीं, जब सुबह शख्स  की निंद खुली तो उसने अपनी पत्नी को मृत अवस्था में पाया। इसके बाद शख्स पुलिस को सूचना देने के बजाए वहां से फरार हो गया। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के बाद महिला का परिवार काफी शॉक में चले गए थे। युवती  की मां ने कहा कि वे अपनी बेटी के जाने के बाद पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही हैं और वे इस बात को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं कि अब वे अपनी बेटी की आवाज कभी नहीं सुन पाएंगी।

 

By Editor