बिग ब्रेकिंग : एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना पॉजिटिव, घर में हुईं क्वारंटीन
Spread the love

 एक्ट्रेस कंगना रनौत कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी हैं. उन्होंने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा है कि वह घर में क्वारंटीन हो गई हैं और डॉक्टर्स की सलाह ले रही हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना के लक्षण होने के बाद उन्होंने जांच करवाई थी.

 

ये भी पढ़े –अवैध संबंध : पति के घर से जाती ही पत्नी ने चुपके से बुलाया प्रेमी, ग्रामीणों को लगी भनक, फिर.

 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही थी. मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी. मैं हिमाचल जाने से पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहती थी और कल करवाया. आज इसका रिजल्ट आया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है, मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है.”

 

यहां देखिए कंगना रनौत का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

 

 

 

वायरस को हावी मत होने दें

कंगना रनौत ने आगे लिखा,”अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे खत्म कर दूंगी. आप लोग इसे अपने ऊपर हावी होने मत दें, अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और डराएगा. चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं. ये कुछ और नहीं है बस एक छोटा वक्त का फ्लू है जिसे खूब बल मिल रही और अब कुछ लोगों को डरा रहा है. हर हर महादेव “

 

ये भी पढ़े –CG बिग न्यूज़ : कोरोना संकट के बीच बड़ा फैसला, शादी व दशगात्र में सिर्फ इतने लोग ही होंगे शामिल

 

ट्विटर ब्लॉक होने के बाद अन्य प्लेटफॉर्म पर एक्टिव

देश के हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी परेशानी का सामना कर रही हैं. हाल ही में एक बयान के चलते उनका ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया गया था जिसके बाद कंगना अपनी बात सभी के सामने रखने के लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का यूज कर रही हैं.

 

ये भी पढ़े –नई नवेली दुल्हन का कारनामा, पहले पति और ससुर को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश, फिर.

 

धर्म की जरूरत

कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपनी एक पोस्ट में दिल्ली में बर्बाद की जा रही ऑक्सीजन को लेकर लिखा कि भारत को ऑक्सीजन की जरूरत नहीं है. इसे धर्म की जरूरत है और लोगों को भगवान से डरने की भी जरूरत है.और ईश्वर से डरने की आवश्यकता है. गिद्धों शर्म करो. इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, हमारे देश में इतने चोर हैं कि यहां ऑक्सीजन की नहीं बल्कि मानवता को ईमानदारी की जरूरत है.

By Editor