Spread the love

रायपुर – छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के रोक थम के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी बीच खबर आ रही है कि सरकार ने लॉकडाउन के दौरान शराब की होम डिलीवरी करने की तैयारी कर रही है. आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि आबकारी विभाग ने शराब की होम डिलीवरी की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में शराब की होम डिलीवरी होगी।

 

ये भी पढ़े-Video : छत्तीसगढ़ में हवा से फैल रहा संक्रमण, नए स्ट्रेन पुराने से कहीं ज्यादा खतरनाक, मुख्यमंत्री कार्यालय ने शेयर किया वीडियो, देखे

 

सोमवार से शुरू हो सकती है सेवा

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रदेश में जल्द शराब की होम डिलीवरी शुरू होगी। इस संबंध में विभाग की तैयारी चल रही है, संभवत: सोमवार से शराब की होम डिलीवरी शुरू हो सकती है।  प्रदेश में शराब नहीं मिलने के चलते जिन लोगों को शराब की लत लग चुकी है वे, सेनेटाइजर और नशीली सीरप का सेवन कर रहे हैं, जिसके चलते उनकी मौत हो जा रही है। बिलासपुर जिले में नशीली सीरप पीकर 9 और रायपुर में 3 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

ये भी पढ़े-महिला डॉक्टर ने 18वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

 

छत्तीसगढ़ में कोरोना

छत्तीसगढ़ राज्य में अब तक कुल 830117 संक्रमित मिले है,जिसमें 688918 मरीज स्वस्थ्य हो चुके है। 10158 की मृत्यु हो चुकी है। शेष 131041 मरीजों का उपचार जारी है।प्रदेश में लगातार बढ़ती संक्रमित मरीजों की संख्या चिंता जनक है।

 

By Editor