दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, कई गंभीर
Spread the love

उत्तरप्रदेश के महराजगंज जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. बरातियों से भरी एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार पांच बरातियों की मौत हो गई, वहीं तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

ये भी पढ़े-दर्दनाक : कोरोना संक्रमित मरीज ने 6वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, नीचे गिरते ही व्यक्ति की मौके पर ही मौत

 

बता दें कि महराजगंज फरेंदा थाना क्षेत्र के करहिया पुल के पास देर रात ट्रक और एक कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे के वक्त कार में आठ लोग सवार थे, जिसमें से चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाकी के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

ये भी पढ़े-छत्तीसगढ़ के इस जिले में 17 मई तक बढ़ गया लॉकडाउन, आदेश हुआ जारी

 

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. ऐसे में इस हादसे में कुल पांच लोगो की मौत हो गई. बाकी के बचे तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, फरेंदा थाना क्षेत्र के लीला छापर गांव से एक बारात मछली गांव थाना कैंपियरगंज जा रही थी.

 

बारात में शामिल एक कार में आठ लोग सवार थे. कार जैसे अभी करहिया पुल के पास पहुंची ही थी कि महाराजगंज की तरफ से आ रहे एक ट्रक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

 

ये भी पढ़े-Railway Jobs : रेलवे में 10वीं पास के लिए निकली भर्ती, वेतन 75000 तक, ऐसे करे आवेदन

 

इस सड़क हादसे को लेकर एडिशनल एसपी निवेश कटियार ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. हादसे वाली जगह से वाहनों को हटाकर रास्ते को क्लियर करवाया गया है.

By Editor