टीवी शो 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्ना की बहन का निधन, नहीं मिल सका ICU बेड, एक्टर ने कहीं ये बात..
Spread the love

टीवी शो ‘शक्तिमान’ और ‘महाभारत’ से घर-घर लोकप्रिय हुए दमदार एक्टर मुकेश खन्ना मुकेश खन्ना ने भी अपनी इकलौती बड़ी बहन कमल कपूर को खो दिया है. पिछले दो हफ्तों में दो बार शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना के मौत की अफवाह उड़ चुकी है. पिछली बार जब अफवाह उड़ी, तो उस वक्त इसका खंडन करते हुए मुकेश ने बताया कि उनके भाई का देहांत हो गया है. लेक‍िन मंगलवार शाम को जब दोबारा सोशल मीडिया पर उनके मौत की खबर आने लगी थी, तो उन्होंने बकायदा वीडियो बनाकर फैंस को अपनी सलामती की तसल्ली दी. इसी बीच मुकेश ने आजतक को बताया था कि उन्होंने अपनी बहन को खो दिया है.

ये भी पढ़े-शर्मनाक : मरीज की मौत के बाद वाहन नहीं मिला तो बाइक पर रस्सी से बांधकर ले गए शव, वीडियो वायरल, देखे

 

दिल्ली में आईसीयू बेड नहीं मिलने के कारण मुकेश खन्ना की बहन का निधन हो गया. मालूम हो मुकेश खन्ना की बहन कोरोना से रिकवर हो चुकी थीं. रिकवरी के बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी, जिस वजह से उनका निधन हो गया.

 

नहीं कर पाए बहन के अंत‍िम दर्शन

मुकेश ने बताया, ‘आखिरी वक्त तक हम बेड के इंतजाम में लगे रहे और नहीं मिल पाने के कारण बहन को सांस लेने में दिक्कत होने लगी और वो नहीं रही. आज ही उनका अंतिम संस्कार हुआ है. स्थिती इतनी खराब है कि उसे आखिरी बार देखने का मौका तक नहीं मिला.’

 

 

ये भी पढ़े-कॉल गर्ल्स कर रहीं लोगों की कोरोना जांच, सेक्स का अड्डा बनाया गया कोविड सेंटर, PPE किट पहन कॉल गर्ल्स कर रही मरीजों में कोरोना की टेस्टिंग

 

पिछले दिनों मुकेश खन्ना ने मीडिया  से खास बातचीत में कहा था- फेसबुक पर मेरी मौत की खबर चल रही है. फैंस को कह दें कि मैं स्वस्थ हूं और पूरी तरह से सुरक्षित हूं. किसी भी अफवाह पर यकीन न करें. मुझे लगातार फोन कॉल्स आ रहे हैं’. इस दौरान मुकेश ने अपनी बहन की खराब तबीयत की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि दिल्ली में वे अपनी बहन के लिए आईसीयू बेड की तलाश कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़े-CG BIG ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में भी ब्लैक फंगस ने दी दस्तक, 15 मरीज रायपुर एम्स में भर्ती

 

एक साल से पार्टी-फंक्शन में नहीं गए मुकेश

कोरोना काल में सावधानी पर मुकेश ने बताया- ‘मैं पूरी तरह से नियमों का पालन कर रहा हूं. एक साल से कहीं पार्टी फंक्शन में नहीं गया. सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखता हूं. मैंने दोनों वैक्सीन भी ले ली हैं. चाहता हूं मेरे फैंस भी सारे नियम कायदों का पालन करें’.

By Editor