Spread the love

स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। हाल ही में लॉन्च हुए जियोनी मैक्स प्रो की कीमत कम हो गई है.  जियोनी ने मार्च में जियोनी मैक्स प्रो को लॉन्च किया था, और उस समय फोन की कीमत 6,999 रुपये रखी गई थी. ये कीमत फोन के 3GB रैम और 32GB की स्टोरेज के लिए है. लेकिन फ्लिपकार्ट से मिली जानकारी के मुताबिक फोन को सिर्फ 6,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

 

ये भी पढ़ें- गृह मंत्रालय में सुपरवाइजर सहित कई पदों पर निकली भर्ती, वेतन 60000 तक, ऐसे करे आवेदन

 

ग्राहक इस फोन को तीन कलर वेरिएंट ब्लू, ब्लैक और रॉयल ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी दमदार 6000mAh की बैटरी, एंड्रॉयड 10 और इसका HD+ डिस्प्ले है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस….

 

ये भी पढ़ें- कोरोना से चली गई थी जान, 7 मिनट बाद जिन्दा हो उठा शख्स, बताया मौत के बाद क्या हुआ

 

Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें Spreadtrum 9863A प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

 

जियोनी मैक्स प्रो में कई खास बातें

Gionee Max Pro स्मार्टफोन में 6.52 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका रेजोलूशन है 1600x720p है, और ये वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन है. साथ ही इसमें Spreadtrum 9863A प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

 

फोन को सस्ते में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

 

फोन को सस्ते में फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है.

 

ये भी पढ़ें- कुल्हाड़ी लेकर स्टेज में चढ़ गया सनकी प्रेमी, दूल्हे के सामने ही दुल्हन की भर दी मांग

 

कैमरे के तौर पर Gionee Max Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का बोकेह लेंस है. वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके कैमरे में स्लो-मो, HDR मोड और टाइम लैप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

 

ये भी पढ़ें- दुनिया का सबसे बड़ा परिवार : 39 बीवियां और 94 बच्चे, 100 कमरों के मकान में रहते है एक साथ

 

सस्ते फोन में 6000mAh की बैटरी

पावर के लिए जियोनी मैक्स प्रो में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसका मतलब ये हुआ कि इस फोन से दूसरी डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा. कनेक्टिविटी के लिए Gionee Max Pro में वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं. इस फोन का वज़न 212 ग्राम है.

By Editor