महिला ने पुलिस में की शिकायत, बोली, पति के साथ सो रही थी तभी युवक ने किया रेप, मुझे लगा था वो मेरे हसबैंड हैं
Spread the love

मध्य प्रदेश – यह हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले से सामने आया  है. घटना ऐसी है कि पूरा पुलिस विभाग भी कन्फ्यूज हो चुका है. दरअसल रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह अपने पति के साथ रात में सो रही थी तो एक युवक आया और उसके साथ रेप  करके चला गया.

 

ये भी पढ़े-सस्ता हुआ Xiaomi का 5020mAh बैटरी नया स्मार्टफोन, जानिए नई कीमत और फ़ीचर्स

 

 सबसे हैरानी वाली बात महिला ने कही कि उसे लगा कि युवक उसका पति है, इसीलिए उसने कुछ भी नहीं कहा. महिला ने कहा कि जब मुझे इस बात का पता चला तो मैंने चिल्लाना शुरू किया, लेकिन तब तक युवक वहां से भाग निकला. महिला की बातें सुनने के बाद पुलिस भी कन्फ्यूज हो गई है. सबसे बड़ा सवाल की अगर यह घटना हुई है तो आखिर बगल में सोए उसके पति को क्यों नहीं पता चला.

 

महिला ने बताया कि वह अपने पति के साथ एक झोपड़ी में रहती है. रात में वह पति और अपने पांच साल के बच्चे के साथ सो रही थी. तभी रात में एक युवक उसकी झोपड़ी में घुसा और अंधेरे का फायदा उठा कर उसका रेप किया. महिला ने सोचा कि यह उसका पति है, जिसके कारण उसने कोई ऐतराज नहीं किया. लेकिन जब बिस्तर पर उसे यह एहसास हुआ कि उसका पति तो सो रहा है, तब उसे अपने साथ हुई घटना का पता चला, जिसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुन कर पति उठा और उसने आरोपी को पकड़ भी लिया, लेकिन वह झटका देकर भागने में कामयाब रहा. सुबह होने पर महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. आरोपी अभी फरार चल रहा है.

 

ये भी पढ़े-दुःखद : शादी के पांच दिन बाद कोरोना से दूल्हे की मौत, शादी की खुशियां गम में तब्दील

 

घटना पर पुलिस को संदेह

मामला सामने आने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने देखा कि वह एक बहुत छोटी जगह है. बिस्तर बहुत कम जगह पर लगाकर दंपति और उसके बच्चे सोते हैं. महिला ने बिस्तर पर बलात्कार की जानकारी दी. वहीं, पुलिस इस बात पर संदेह कर रही है, कि भला एक बिस्तर पर रेप होता रहा और उसके पति को पता कैसे नहीं चला.

 

ये भी पढ़े-भारत में लॉन्च हुई Aprilia SXR 125 मैक्सी-स्कूटर, शानदार है इसके फीचर्स, मात्र 5000 रुपए में हो सकती है बुकिंग

 

पीड़िता के पति का आरोपी से विवाद

इस मामले में SSP  ने कहा कि मऊगंज थाना क्षेत्र की एक 27 वर्षीय महिला ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने बताया है कि जब वह 13 मई की रात पति के साथ सो रही थी, तब उसके साथ रेप हुआ. जांच पर पता चला है कि जिस युवक पर आरोप लगा है उसका पीड़िता के पति से विवाद चल रहा है. इस कारण घटना संदिग्ध मानी जा रही है.

By Editor