13 साल की छात्रा के साथ 7 लोगों ने किया गैंगरेप, घूमने के बहाने से सुनसान जगह पर ले गया था दोस्त
Spread the love

नोएडा – यह  मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है जहां नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में रह रही पूर्वोत्तर की एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर बलात्कार  करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) ने बताया कि यहां रह रही असम की एक युवती का आरोप है कि एक व्यक्ति ने संपर्क में आने के बाद अपने को अविवाहित बताकर उसके साथ दोस्ती की तथा शादी का झांसा देकर उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगा.

 

ये भी पढ़े-Rashifal 21 may 2021 : आज इन राशि वालों के लिए है खास दिन, जानिए सभी 12 राशियों का हाल

 

अपर पुलिस उपायुक्त का कहना है कि युवती के अनुसार युवक ने उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया और बाद में युवती ने जब शादी के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा. इसी बीच युवती को पता चला कि युवक  शादीशुदा है. जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी दी. अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना नॉलेज पार्क में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

 

ये भी पढ़े-पुलिस विभाग में 12 पास के लिए 938 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी

 

अपहृत किशोरी को बरामद

वहीं, बीते दिनों भी नोएडा में एक रेप का मामला सामने आया था. तब नोएडा के कासना थाना क्षेत्र स्थित एक गांव से किशोरी को अगवा कर उससे बलात्कार  के आरोपी उसके मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस आयुक्त  के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के डाढा गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी को पलवल निवासी युवक  कुछ दिन पहले बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना कासना पुलिस  ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया है.

 

ये भी पढ़े-Video : कुत्ते ने अनोखे स्टाइल में कराई गाड़ी पार्क, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग, देखे वायरल वीडियो

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिश्ते में किशोरी का मामा लगता है. उन्होंने बताया कि चिकित्सीय परीक्षण में यह बात सामने आयी है कि आरोपी ने किशोरी से काफी दिनों तक बलात्कार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

By Editor