पूर्व सिंचाई का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज
Spread the love

 मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार केसवानी नहीं रहे. राजकुमार केसवानी पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. उपचार के बाद कोरोना को मात दे चुके केसवानी पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन से जूझ रहे थे. केसवानी के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है.

 

ये भी पढ़े-कोरोना के बीच ब्लैक फंगस फैला रहा तबाही, इन राज्यों में मिले सबसे ज्यादा मरीज, इस चीज को लेकर डॉक्टरों में डर  

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा है कि समाज और जनहित से जुड़े मामलों पर बेबाकी से कलम चलाने वाले पत्रकार राजकुमार केसवानी को हमने आज खो दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि केसवानी को भोपाल त्रासदी में सुरक्षा चूक की ओर हादसे से पहले ही ध्यान आकर्षित करने के लिए जाना जाता है. सीएम ने केसवानी के निधन को पत्रकारिता जगत की अपूरणीय क्षति बताते हुए श्रद्धांजलि दी है.

 

 

समाज व जनहित से जुड़े मामलों पर बेबाकी से कलम चलाने वाले पत्रकार श्री राजकुमार केसवानी जी को हमने आज खो दिया।  उन्हें भोपाल त्रासदी में सुरक्षा चूक की ओर हादसे से पूर्व ध्यान आकर्षित करने के लिए जाना जाता है। पत्रकारिता जगत के लिए यह अपूरणीय क्षति है। विनम्र श्रद्धांजलि!

 

ये भी पढ़े-कन्यादान से पहले पिता पहुंचा जेल, ऑर्केस्ट्रा और डीजे साउंड के सारे सामान जब्त, जाने पूरा मामला

 

राजकुमार केसवानी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त किया है. पूर्व सीएम ने ट्वीट कर ईश्वर से परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है. वरिष्ठ पत्रकार श्री राजकुमार केसवानी जी के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। उनका निधन पत्रकारिता जगत की एक बड़ी क्षति है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

 

 

 

ये भी पढ़े-इस सरकारी योजना के तहत महिलाओं को हर महीने मिलते है 4 हजार रुपये, जानिए आप कैसे उठा सकते है लाभ?

 

गौरतलब है कि केसवानी ने भोपाल गैस कांड से पहले ही यूनियन कार्बाइड के प्लांट में सुरक्षा चूक को लेकर आगाह कर दिया था. केसवानी पिछले करीब एक महीने से कोरोना और उसके बाद पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन से जूझ रहे थे.

By Editor