गिरफ्तारी के बाद पहलवान सुशील कुमार का पहला वीडियो आया सामने, देखे
Spread the love

एक हत्या मामले में कई दिन सेफरार चल रहे ओलंपिक मेडल विजेता और पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है, मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल सेल ने सुशील के साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के मुंडका इलाके से सुशील कुमार और अजय को गिरफ्तार किया गया है. दोनों कार छोड़कर स्कूटी पर सवार होकर किसी से मिलने जा रहे थे.

 

ये भी पढ़े-महिला को डायन बताकर 4 महिलाओं ने लाठी-डंडे से पीट-पीट टकर मार डाला

 

आपको बता दें कि एक हत्या मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पंजाब के भटिंडा, मोहाली समेत कई राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है. दिल्ली में भी कई ठिकानों पर भी दिल्ली पुलिस ने छापेमारी की लेकिन सुशील कुमार हाथ नहीं आया. कल लगातार अफ्वाहं उड़ती रही कि सुशील कुमार को पंजाब से अरेस्ट कर लिया गया है.

 

देखे वीडियो

 

 

ये भी पढ़े-एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेतकर हत्या, इलाके में सनसनी, आरोपी फरार

 

लेकिन ओलंपिक विजेता पहलवान लगातार किसी पेशेवर अपराधी की तरह पुलिस को चकमा देता रहा, मिली जानकारी के अनुसार पहलवान सुशील कुमार अलग नंम्बरों से अपने करीबियों के संपर्क में था. दिल्ली पुलिस की कई टीमें पहलवान सुशील कुमार की तलाश में लगी हुईं थीं. लेकिन आखिरकार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने उन्हें दिल्ली से ही अरेस्ट कर लिया है.

By Editor