घर से रोज गायब हो रहा था खाना, पति-पत्नी में जमकर होती थी लड़ाई, फिर सीसीटीवी से सच्चाई सामने सभी रह गए दंग
Spread the love

अक्सर हम में से कई लोगों के साथ ऐसे वाकये घटते हैं, जिनका हमें अंदाजा भी नहीं होता है. आप फर्ज कीजिए कि आपके घर में आपके अलावा भी कोई रह रहा है और आपको ये पता ही न हों. दरअसल न्यूयॉर्क के मेनहट्टन में रहने वाले एक कपल (Couple) के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. इस कपल के घर की अलमारी में एक लड़की रह रही थी और उन्हें ये बात पता भी नहीं थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक ये लड़की उनके घर के अलमारी में दो हफ्ते से रह रही थी. इस बारे में तब पता चला जब कपल के घर से खाना अचानक से गायब होने लगा.

ये भी पढ़े-युवती को अगवा कर 3 युवकों ने किया गैंगरेप, पीड़िता को कुएं में फेंक हुए फरार

 

जोए कमिंग्स नाम का शख्स घर का खाना गायब होने पर पहले तो इस घटना को इग्नोर करते रहा. लेकिन घर में लगातार खाना चोरी होने पर पति और पत्नी के बीच जमकर लड़ाईयां होने लगी. झगड़ा बढ़ने पर भी दोनों ने इस बात से साफ मना करते रहे कि वो खाना चुराकर खाते हैं. इसलिए असलियत जानने के लिए उन्होंने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया. इसके बाद कैमरे की फुटेज देखने पर उन्हें पूरा मामला समझ आ गया. इस फुटेज को देखने के बाद कपल के होश उड़ गए.

 

ये भी पढ़े-Yellow Fungus : ब्लैक और वाइट के बाद अब यलो फंगस, इस राज्य में मिला पहला मरीज

जब कपल को सच मालूम हुआ तो उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया. पुलिस ने आकर अलमारी खोली और अंदर से लड़की को बाहर निकला. जब इस बारे में लड़की से पूछताछ की गई तो पता चला कि वो अलमारी में दो हफ्ते से रह रही थी. रात में वो बाहर आती थी और खाना खा-पीकर फिर अलमारी में चली जाती थी. लेकिन कपल को इस बात की भनक भी नहीं थी. इसलिए आए दिनों दोनों में खाने की चोरी को लेकर तकरार होती रहती है.

 

ये भी पढ़े-LOCKDOWN : अब इस राज्य में 1 जून तक बढ़ गया लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने किया ऐलान

 

कपल के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में जो सच कैद हुआ, वो बेहद डरावना था. कपल ने फुटेज की जांच करते हुए पाया कि रात को जब दोनों सो गए, तो उनके घर के अलमारी से एक अनजान परछाई निकली. अलमारी से निकली ये परछाई स्टूल से होते हुए नीचे आई और फिर घर के बाथरूम में चली गई. जहां थोड़ी देर बाद वो फ्रिज से खाना चुराते हुए नजर आई. पेट भर लेने के बाद परछाई ने टीवी ऑन किया और थोड़ी देर बाद चिप्स के पैकेट लेकर फिर से अलमारी में छिप गई.

By Editor