VIDEO : जमीन पर था लॉकडाउन तो कपल ने आसमान में रचाई शादी, वीडियो हुआ वायरल, देखे...
Spread the love

पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे समय में सरकारों ने लॉकडाउन जैसे विभिन्न कठोर प्रतिबंध लगाए हुए हैं. वहीं जिन लोगों के घरों में शादी थी, उन्हें तो और ज्यादा दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो शादी के इस सीजन में विभिन्न तरह के रास्ते निकाल रहे हैं और ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु के मदुरै से सामने आया है. दरअसल पूरे तमिलनाडु में लॉकडाउन लगा हुआ है और ऐसे में मदुरै के रहने वाले राकेश और दीक्षा ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में अब देशभर में बात हो रही है.

 

ये भी पढ़े-अगर कोरोना नहीं हुआ, तो क्या उन्हें भी ब्लैक फंगस हो सकता है? …जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स

 

कोरोना प्रतिबंधों को देखते हुए राकेश और दीक्षा ने धरती छोड़कर आसमान में शादी रचाई. इस कपल ने चार्टर्ड विमान से मदुरै मीनाक्षी अम्मन मंदिर के ऊपर उड़ान भरी, जहां दोनों ने शादी रचा ली. चार्टड प्लेन में हुई इस अनूठी शादी की चर्चा हर तरफ हो रही है. दरअसल इस वक्त तमिलनाडु में कोरोना की वजह से हालात काफी बिगड़े हुए हैं ऐसे में शादी समारोह में 50 से ज्यादा लोगों को जाने की अनुमति नहीं है. इसलिए राकेश और दीक्षा ने आसमान में शादी रचाने का फैसला किया.

 

यहां देखिए शादी का वीडियो-

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट  के मुताबिक “रविवार सुबह सात बजे’ शादी की उड़ान’ ने मदुरै अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरी. जब विमान मीनाक्षी अम्मन मंदिर के ऊपर उड़ रहा था, तो ये कपल शादी के बंधन में बंध गए. अब सोशल मीडिया पर भी इस शादी की खूब चर्चाएं हो रही है. वायरल हो रही समारोह की तस्वीरों से पता चलता है कि जो लोग इस हवाई विवाह में शामिल हुए थे, उन्होंने ठीक तरह से मास्क भी नहीं पहना था और ना ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा था.”

 

ये भी पढ़े-ब्लैकमेल कर दो माह तक साली से करता रहा दुष्कर्म, शादी तय हुई तो होने वाले पति को भेज दिया अश्लील वीडियो, फिर….

 

इस अनोखी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहुंचते ही लोगों ने भी अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि कोरोना की दूसरी लहर के समय इस तरह के भव्य आयोजन की कोई आवश्यकता नहीं थी. पुलिस अधीक्षक सुजीत कुमार के मुताबिक, उन्होंने अभी तक इस पर फैसला नहीं लिया है कि शहर या ग्रामीण सीमा में मामला दर्ज किया जाना चाहिए, क्योंकि यह अजीब तरह का उल्लंघन है.

By Editor