Spread the love

हरियाणा – यह मामला हरियाणा के पलवल के मुंडकटी थाना क्षेत्र का है जहां छह वर्षीय बच्ची का अपहरण कर रेप किया और रेप के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी मृत बच्ची के शव को पेड़ से बांधकर मौके से फरार हो गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

 

ये भी पढ़े-Lockdown : आज से इस राज्य में एक जून तक बढ़ा लॉकडाउन, सिर्फ चार घंटे ही खुलेंगी दुकानें, जानिए नई गाइडलाइन

 

थाना प्रभारी एसआई ने बताया कि मृतक बच्ची के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो यहां पर परिवार के साथ रहकर मेहनत-मजदूरी करता है. पीड़ित के पास वाली झुगगी में जिला छतरपुर (एमपी) निवासी 23 वर्षीय युवक भी रहता है. युवक  पीडि़त की छह वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ खेतों में ले गया. खेतों पर ले जाकर आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

 

शव को पेड़ से बांधा

हत्या के बाद आरोपी बच्ची के शव को पेड़ से बांधकर मौके से फरार हो गया. पीड़ित को इस बात का पता तब चला जब वह बच्ची की तलाश कर रहा था तो पड़ोसी ने बताया कि उसने बच्ची को कुछ देर पहले युवक के साथ देखा था. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है.

 

ये भी पढ़े-Dilip Joshi’s birthday : ”तारक मेहता…’ के ‘जेठालाल’ कभी बनें थे सलमान खान के नौकर, अब है करोड़ों की फैन फॉलोइंग

 

आरोपी की तलाश जारी

पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

By Editor