गाय ने कुत्ते शक्ल के बछड़े को दिया जन्म, देखने के लिए लोगों की लगी भीड़, देखें तस्वीर..

पीलीभीत – कारनामा यूपी के पीलीभीत (Pilibhit) में एक गाय ने कुत्ते की शक्ल के बछड़े को जन्म दिया. जैसे ही इसकी सूचना लोगों को हुई तो वहां हुजूम उमड़ पड़ा. मौके पर मौजूद हर शख्स इस अनोखे बछड़े को देखकर हतप्रभ था. देखते ही देखते कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं. फिर क्या था कुछ लोग इसे कुदरत का करिश्मा बताते हुए चढ़ावा भी चढ़ाने लगे.

गाय ने कुत्ते शक्ल के बछड़े को दिया जन्म, देखने के लिए लोगों की लगी भीड़, देखें तस्वीर..

 

ये भी पढ़े- WhatsApp पर बिना टाइप किए ऐसे भेजे मैसेज, नहीं पड़ेगी लिखने की जरूरत, जानिए तरीका

 

पीलीभीत जिले के बीसलपुर तहसील क्षेत्र में पड़ने वाले गांव रामनगर जगतपुर में रहने वाले केदारी लाल के यहां एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया, लेकिन बछड़े की शक्ल और कद काठी किसी कुत्ते के पिल्ले जैसी थी. बछड़े के जन्म के बाद जहां केदारी लाल के घर पर गांव वालों का तांता लगा है, वहीं इस बछड़े के जन्म पर एक अनोखी और अद्भुत बात देखने को मिली. अब लोग उसकी पूजा कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़े- ये हैं Jio के बेस्ट प्रीपेड प्लान , रोजाना 3GB डाटा के साथ मिलते है कई फायदे

 

क्या कहना है गाय के मालिक का

गाय के मालिक केदारी लाल का कहना है कि उसकी गाय ने इससे पहले भी बच्चे को जन्म दिया जो गाय के शक्ल और सूरत जैसी थी. मगर इस बार एक अनोखा रूप देखने को मिला, जो कुत्ते के जैसा है. वह खुद यह सब देखकर अचंभे में है.

 

ये भी पढ़े- प्रेमिका के प्यार में हैवान बना पति, गर्भवती पत्नी को इंजेक्शन लगाकर करवाया एचआईवी संक्रमित

 

चढ़ने लगा चढ़ावा

इस अनोखे बच्चे के जन्म पर जहां गांव के लोगों का हुजूम लगा हुआ है, वहीं लोग इस बछड़े पर चढ़ावा भी चढ़ाने लगे हैं. लोग इसको किसी अवतार से कम नहीं समझ रहे हैं.

By Editor