स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ दुष्कर्म, अपहरण कर की दरिंदगी

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के  जशपुर जिले (Jashpur District) के दुलदुला थानाक्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक दुलदुला थाना क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीण ने 16 वर्षीय पुत्री के लापता होने की सूचना 15 सितंबर को थाने में दी थी.

 

ये भी पढ़े- आयकर विभाग में बिना परीक्षा के नौकरी पाने का शानदार मौका, जल्द करे आवेदन

 

ग्रामीण ने बताया कि उसकी पुत्री 13 सितंबर को स्कूल जाने के नाम पर घर से निकली थी. उस दिन वह स्कूल भी गई थी लेकिन वापस घर नहीं लौटी.छात्रा के पिता ने रायडीह निवासी युवक पर अपहरण की शंका जाहिर की थी. पुलिस ने युवक का मोबाइल नंबर पताकर नंबर से लोकेशन ट्रेस किया तो पता चला कि युवक का मोबाइल सिग्नल ग्राम बम्हनी में बता रहा है.

 

ये भी पढ़े- क्या आप भी पीते है रखी हुई चाय को दोबारा गर्म करके, तो हो जाएं सावधान, जान लें इसके खतरनाक साइड इफेक्ट्स

 

इस पर पुलिस ने बम्हनी में दबिश देकर युवक 21 वर्ष का पत कर उसे हिरासत में ले लिया.आरोपी के पास से पुलिस ने छात्रा को भी बरामद कर लिया है. थाने में छात्रा से पुलिस ने जब पूरी घटना पूछी तो उसने बताया कि आरोपी  कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था और उसने उसे शादी करने का प्रलोभन दिया था. वह उसके बहकावे में आकर उसके साथ चली गई. छात्रा ने भी उसके साथ हुए दुष्कर्म की घटना की पुष्टि की. जिसपर पुलिस ने आरोपी  21 वर्ष को अपहरण व अनाचार के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By Editor