नाबालिग को जबरन KISS करना पड़ा भारी, कोर्ट ने आरोपी को सुनाई इतने साल की सजा

छत्तीसगढ़ –  दुर्ग (Durg) जिले में एक मनचले को अदालत (Court) ने 2 साल तक जेल (Jail) में रखने की सजा सुनाई है. मनचला युवक नाबालिग लड़की की मर्जी के बगैर ही चुंबन (Kiss) किया था. साल 2018 में हुई इस घटना पर  आरोपी युवक के खिलाफ कोर्ट ने बीते 14 सितंबर को निर्णय दिया है.

ये भी पढ़े- स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ दुष्कर्म, अपहरण कर की दरिंदगी

 

दुर्ग न्यायालय के विशेष न्यायाघीश अविनाश के त्रिपाठी की अदालत में पाक्सो एक्ट (POCSO Act) के आरोपी के खिलाफ फैसला सुनाया गया था. आरोपी  ने नाबालिग को धोखे से चुंबन किया था. मामले में विचारण के बाद आरोपी दोषी पाया गया और कोर्ट ने उसे 2 साल की सजा दी है.

 

ये भी पढ़े- आयकर विभाग में बिना परीक्षा के नौकरी पाने का शानदार मौका, जल्द करे आवेदन

 

प्रकरण के मुताबिक दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बाजार से वापस अपने घर जा रही थी. घर से ही कुछ दूरी पर आरोपी ने पीछे से उसे पकड़ा और उसके कंधे पर चुंबन किया. घटना के बाद लड़की चौंक गई. युवक की इस हरकत की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी.

 

ये भी पढ़े- क्या आप भी पीते है रखी हुई चाय को दोबारा गर्म करके, तो हो जाएं सावधान, जान लें इसके खतरनाक साइड इफेक्ट्स

 

इसके परिजन उतई पुलिस थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया. मामले में जांच के बाद चार्जशीट पेश की गई. इस पर कोर्ट ने बीते 14 सितंबर को फैसला दिया है.

By Editor