साली से शादी के लिए पिता ने अपनी ही चार बेटियों के साथ किया ऐसा काम, आरोपी गिरफ्तार
Spread the love

बाड़मेर : यह हैरान करने वाला मामला राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) से  सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी ही चार बेटियों को बेरहमी से मौत (Man Poisoned His Four Daughters) के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसकी जान बच गई. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

 

ये भी पढ़ें- बिना मेकअप दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल, फोटो देख फैंस हुए हैरा

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तीन महीने पहले आरोपी की पत्नी की मौत कोरोना की वजह से हो गई थी. जिसके बाद उसके ससुराल वाले उसकी चारों बेटियों को अपने साथ ले गए. इसकी वजह से वो काफी डिप्रेशन में रहने लगा था. फिर उसने अपने ससुराल वालों के सामने प्रस्ताव रखा कि उसकी साली की शादी उससे करवा दी जाए. लेकिन ससुराल वाले नहीं माने और शादी करवाने से इनकार कर दिया.

 

इसके बाद आरोपी अपनी चारों बेटियों को ससुराल से वापस अपने घर ले आया. देर रात उसने सभी मासूम बच्चियों को जहर दे दिया. फिर जब बच्चियां बेहोश हो गईं तो उसने सभी को एक वाटर टैंक में डाल दिया. इसके बाद उसने खुद भी जहर पी लिया. हालांकि शख्स को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया और उसकी जान बच गई.

 

ये भी पढ़ें- शादी से 3 दिन पहले होने वाली दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, सभी हैरान, महिला ने कहीं ये बात…

 

बता दें कि आरोपी की पहचान कर ली गई है. वो बाड़मेर के पोशल गांव में रहता है. उसने अपनी चारों बेटियों को जहर देकर मार दिया.

 

ये भी पढ़ें- प्रेमी से शादी रचाने के लिए लड़की ने रची साजिश, पूरे परिवार को खिलाया जहर, फिर…

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसका स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद बच्चियों के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

By Editor