Homeमनोरंजनजब अमिताभ बच्चन ने बताया आराध्या के जन्म के वक्त कैसा था...

जब अमिताभ बच्चन ने बताया आराध्या के जन्म के वक्त कैसा था बहू ऐश्वर्या का हाल

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का परिवार आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। उनकी बेटी श्वेता बच्चन को छोड़कर सभी बड़े स्टार्स हैं। जिसमें जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) शामिल हैं। ऐसे में फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐश्वर्या साल २००७ में बच्चन परिवार की बहू बनी थीं। जिसके बाद से ही वह उस परिवार में बेटी की तरह घुल-मिल गईं। लेकिन जब ऐश्वर्या ने साल 2011 में बेटी आराध्या ( aaradhya)  को जन्म दिया तो उस वक्त बच्चन परिवार में किसी जलसे जैसा माहौल था।

 

ये भी पढ़े- WhatsApp पर डिलीट किए गए मैसेज को इस तरह से ला सकते हैं वापस, जान लीजिए तरीका

 

बच्चन परिवार ने पोती आराध्या का धूमधाम से स्वागत किया था। न्यूज वेबसाइट की मानें तो आराध्या के जन्म के बाद अमिताभ बच्चन ने मीडिया से बातचीत की थी। उन्होंने आराध्या के जन्म से पहले ऐश्वर्या की हालत के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, ‘हम 14 तारीख की रात को अस्पताल गए थे। डॉक्टरों ने हमें कहा कि ऐश्वर्या कभी भी बच्चे को जन्म दे सकती हैं। 16 तारीख की सुबह उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। यह नॉर्मल डिलीवरी थी हालांकि आजकल लोग सी-सेक्शन और अन्य का विकल्प चुनते हैं लेकिन ऐश्वर्या नॉर्मल डिलीवरी चाहती थीं।

 

ये भी पढ़े- खुशखबरी ! किसानों को अब 2000 रुपये के अलावा हर महीने मिलेंगे 3000 रुपये, ऐसे उठाएं लाभ

 

उन्होंने संघर्ष किया। उन्होंने लंबे समय तक दर्द बर्दाश्त किया, करीब दो-तीन घंटे तक लेकिन किसी पेन किलर को लेने से इनकार कर दिया।‘इसके बाद अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि आराध्या किस पर गई हैं तो उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि वह ऐश्वर्या पर गई हैं। लेकिन बच्चों की शक्ल हमेशा बदलती रहती है। मैं फिर भी मानता हूं कि ऐश्वर्या की शक्ल है।

 

ये भी पढ़े- फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल, 549 रुपये में ऐसे खरीदें ये दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन

 

घर में कुछ लोग समझते हैं कि थोड़ा बहुत जया, अभिषेक से मिलता है।‘बता दें कि आराध्या बच्चन पूरे बच्चन परिवार की लाडली हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐश्वर्या जब भी कहीं जाती हैं तो वह हमेशा आराध्या को हमेशा अपने साथ लेकर जाती हैं। वह आराध्या को लेकर काफी पोजेसिव हैं। ऐसे में वह कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं। लेकिन ऐश को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है तो वह हमेशा आराध्या का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं।

RELATED ARTICLES

Latest Post