सात फेरे के बाद दुल्हन ने पति से कहा-'नशे में की शादी..मैं किसी और से प्यार करती हूं, फिर जो हुआ
Spread the love

मध्यप्रदेश – यह हैरान करने वाला मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से सामने आया है। जहां लड़की ने नशे की हालत में शादी की। जब दुल्हन ससुराल पहुची तो उसे होश आया और दूल्हे से कहा कि वह किसी और से प्यार करती है। मैंने नशे की हालत में आपसे सात फेरे लिए हैं।

 

ये भी पढ़े- दो नाबालिग बहनों से 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, डर से एक ने कर ली आत्महत्या

 

कोरोना के चलते 6 महीने बाद हुआ तलाक

दरअसल, 6 महीने पहले यह शादी हुई थी, जहां लड़की ने विवाह के तीसरे दिन ही अपने पति को यह बात बता दी थी। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी की खुशी की खातिर उसे तलाक देने का फैसला किया। साथ ही ग्वालियर के कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन लगा दिया। कोविड के चलते कोर्ट बंद थे, इसलिए तलाक होने में देरी हुई। अब अदालत ने इसे स्वीकार कर लिया है।

 

ये भी पढ़े- भारतीय खाद्य निगम में निकली बंपर भर्तियां, 8वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

 

लव स्टोरी सुनाते ही रोने लगी पत्नी

बता दें कि शादी के तीसरे दिन जब पत्नी से पति ने कहा कि जब तुम किसी और से प्यार करती थी तो मुझसे शादी करने के लिए तैयार क्यों हुईं। इसका जवाब देते हुए लड़की ने कहा कि परिजनों ने इतने धूमधाम से शादी की, इसके लिए वह मना नहीं कर सकी। इतना कहते ही वह रोने लगी। फिर पति ने कहा अगर तुम इस विवाह से खुश नहीं तो मैं तु्म्हे तलाक दे दूंगा। फिर अपने प्रेमी के साथ शादी कर लेना।

 

ये भी पढ़े- जेल में 3200 कैदियों के साथ ऐसे कट रहे शाहरुख खान के बेटा आर्यन के दिन, लगाई गई हैं कई पाबंदियां

बॉयफ्रेंड के साथ काम करती थी लड़की

हैरानी की बात यह है कि दुल्हन अपने प्यार वाली बात पति को बताकर शादी के चौथे दिन ही वापस अपने मायके आ गई। वहीं पति ने फैमिली कोर्ट में बताया कि शादी से पहले दोनों 6 महीने तक लिव इन रिलेशन में भी रहे थे। युवक ने कोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी लखनऊ में अपने बॉयफ्रेंड के साथ काम करती थी। यहीं से दोनों की जान-पहचान हुई थी।

By Editor