पालतू घोड़ी को बनाया हवस का शिकार, एक रात में 3 बार घिनौनी हरकत, CCTV में हुआ रिकॉर्ड
Spread the love

हाल ही में एक पेट ओनर (pet owner) को गहरा सदमा लगा जब उसे पता चला कि उसकी पेट घोड़ी (Pet Horse) एक शख्स के हवस का शिकार हो गई. ये हैरान करने वाली खबर इन दिनों काफी सुर्खियों में है और सभी को चौंका रही है. अमेरिका (USA) के फ्लोरिडा (Florida) में 57 साल के सैंटिआगो विक्टोरिया (Santiago Victoria) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

ये भी पढ़े- Bank Holidays : इस सप्ताह 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

 

उनपर आरोप है कि उन्होंने एक घोड़ी के साथ अश्लील हरकत (Vulgar Act) की है. इसी साल 18 सितंबर को अस्तबल (Stable) की मालकिन कैथरीन एंजल (Catherine Engel) ने देखा कि उसकी पालतू घोड़ी (Female Pet Horse) के गले में रस्सी बंधी हुई है. कैथरीन ने पहले कभी अपने घोड़ों के गले में रस्सी नहीं बांधी थी.

 

ये भी पढ़े- जानी मानी एक्ट्रेस का निधन, फर्श पर गिरीं और मिनटों में चली गई जान

 

इसी लिए वो समझ गईं कि अस्तबल में कोई न कोई घुसा था. उन्होंने तुरंत ही सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में देखा कि मामला क्या है. जो उन्हें दिखाई दिया वो देखकर उनके होश उड़ गए.कैथरीन ने देखा कि देर रात एक शख्स अस्तबल में घुसा और उनकी पालतू घोड़ी मारिया के साथ अश्लील हरकत (Man raped female horse) करने लगा. कुछ देर बाद सैंटिआगो वहां से चला गया मगर फिर देर रात वो लौटा और उसने घिनौने कृत को फिर दोहराया. इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा और वो फिर से तीसरी बार लौटा और उसी घोड़ी के साथ उसने अश्लीलता की.

 

ये भी पढ़े- शानदार ऑफर ! Paytm का इस्तेमाल करने वाले जीत सकते हैं 1 लाख रुपये, बस करना होगा ये काम

जब कैथरीन ने ये पूरी घटना देखी तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने करीब 10 दिन बाद पुलिस में इसकी शिकायत की. 5 अक्टूबर को कैथरीन ने पुलिस में बताया कि आरोपी एक वेल्डिंग कंपनी में काम करता है और अस्तबल के पास ही गाड़ी खड़ी करता है. पुलिस ने जब सैंटिआगो को गिरफ्तार किया तब उसने अपने जुर्म को अपना लिया मगर उसने याद नहीं था कि वो कितनी बार घोड़ी के साथ अश्लीलता कर चुका है. फिलहाल सैंटिआगो जेल में है और उसे 56 लाख रुपये के बॉन्ड पर गिरफ्तार किया गया है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को है. जज ने आदेश दिया है कि अगर वो अस्तबल के 5 एकड़ के नजदीक आया तो उसपर कार्यवाई होगी.

By Editor