जब अनुष्का शर्मा ने भरी महफिल में रणबीर कपूर को मारा था जोरदार थप्पड़, गुस्से से लाल हो गए थे एक्टर

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) में आपस में अच्छी दोस्ती हैं। दोनों एक साथ  फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil hai Mushkil) में नजर आए थे। रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और ऐश्वर्या राय स्टारर इस फिल्म के संगीत को अभी तक सराहा जाता है. फिल्म से रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की लवस्टोरी को दिखाया गया था.

 

ये भी पढ़े- कपिल के सेट पर अर्चना पूरन सिंह को आया गुस्सा, कृष्णा अभिषेक को लात मारकर भगाया…देखें वीडियो

 

फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) अयान और अनुष्का शर्मा अलीजेह के रोल में नजर आई थीं. अब फिल्म के सीन को किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म में रणबीर और अनुष्का के बोल्ड से लेकर मस्ती वाले तड़के को जमकर पिरोया गया था. फिल्म के एक सीन मे अनुष्का को रणबीर को थप्पड़ मारना था लेकिन फैंस को नहीं पता इस सीन के कारण एक्टर गुस्सा हो गए थे.

 

ये भी पढ़े- ‘तारक मेहता’….पिता घनश्याम नायक को याद कर विकास बोले- अस्पताल में एडमिट होने से एक दिन पहले…

 

क्या था वो सीन

फैस को शायद याद हो फिल्म का वो सीन जब अयान की प्रेमिका लीसा हेडन और अलीज़ेह के बॉयफ्रेंड इमरान अब्बास टॉयलेट में एक साथ पकड़ लेते हैं और फिर वह गर्लफ्रेंड की बेवफाई में जमकर रोते हैं. ऐसे मेंअयान को सांत्वना देने के बजाय अलीज़ेह उसे थप्पड़ जड़ देती है. आपको बता दें कि इस सीन को करते समय अनुष्का ने वाकई में रणबीर को बहुत तेजी से थप्पड़ मारा था जिससे एक्टर सेट पर बुरी तरह भड़क गए थे.

 

ये भी पढ़े- नागिन की मौत के बाद ‘इंसाफ’ मांगने थाने पहुंचा नाग, फिर जो हुआ….पुलिस के उड़ गए होश

 

इस सीन को शूट करते समय अनुष्का ने रणबीर को तीन बार जोरदार थप्पड़ मारा था. फिल्म के मेकर्स के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का के थप्पड़ मारने से रणबीर गुस्सा हो जाते हैं और दोनों के बीच सेट पर बहस भी हो गई थी. इस थप्पड़ को खाने के बाद हैरान होकर रणबीर अनुष्का से कहते नजर आते हैं कि यह मजाक नहीं है. ऐसे में अनुष्का भी जवाब नें गुस्से में कहती हैं कि क्या वह जानबूझकर ऐसा कर रही हैं.

य़हां देखें वीडियो- 

 

इसके बाद रणबीर अनुष्का से कहते हैं कि वह इतना तेज से ना मारें. इस मामले को बढ़ता देखकर अनुष्का ने रणबीर से माफी मांगते हुए झगड़े को खत्म कर दिया था. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा एक लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार जीरो फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. एक्ट्रेस हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं. जबकि रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म, ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे. इस फिल्म में एक्टर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं.

By Editor