शाहरुख खान ने जेल के बाहर किसे हाथ जोड़कर किया प्रणाम?...वायरल हो रहा ये वीडियो
Spread the love

बॉलीवुड एक्‍टर  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) गुरुवार सुबह अपने बेटे आर्यन खान से मुंबई की आर्थर रोड जेल में मुलाकात करने पहुंचे. जेल में एंट्री लेते वक्त और जेल से बाहर निकलते वक्त का उनका वीडियो सोशल मीडिया में नजर आ रहा है.जेल से बाहर आते वक्त के वीडियो की बात करें तो इसमें शाहरुख खान को उनके बॉडीगार्ड घेरे हुए हैं. इस दौरान कुछ महिलाएं नजर आ रहीं हैं. महिलाओं ने शाहरुख का हाथ जोड़कर अभिनंदन किया. बॉलीवुड किंग ने भी उन्हें निराश नहीं किया. शाहरुख ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया.

ये भी पढ़े- जानिए , क्यों सोने से पहले एक्सरसाइज नहीं करनी चाहिए? शोध में हुआ ये खुलासा

 

इसके बाद वे अपनी कार में बैठते नजर आये. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया. मीडिया के लगातार बूम और कैमरे एक्‍टर को घेरे नजर आ रहे थे. पत्रकारों ने उनसे सवाल किये लेकिन वे चुपचाप अपनी कार में बैठे और अपने घर मन्नत की ओर रवाना हो गये. इसके कुछ ही घंटे के बाद एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर पहुंची.

 

ये भी पढ़े- ‘तारक मेहता…’ की ‘दयाबेन’ को एक्टिंग में टक्कर दे रही है ये 9 साल की बच्ची, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

 

 

ऐसा था शाहरुख खान का लुक

शाहरुख खान का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. बेटे से मुलाकात के बाद एक्टर ने चुप्पी बनाए रखा औऱ अपने कार में बैठकर चले गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने आर्यन खान से करीब 15 मिनट मुलाकात की. शाहरुख अपने बेटे आर्यन से मिलने पहली बार आर्थर रोड जेल मिलने पहुंचे. इस दौरान शाहरुख ग्रे टी शर्ट, काला मास्क, आंखों में चश्मा और पोनीटेल बांधे नजर आए. इससे पहले एक्टर और गौरी खान ने आर्यन से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की थी.

 

कितने बजे पहुंचे शाहरुख खान

आपको बता दें कि मुंबई के तट पर क्रूज़ नौका से जब्त किये गये ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किये गये आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद है. एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता मुंबई सेंट्रल स्थित जेल सुबह करीब नौ बजे पहुंचे और नौ बजकर 35 मिनट पर वहां से रवाना हुए.

 

ये भी पढ़े- डाक विभाग में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, 63 हजार तक होगी सैलरी

 

पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई थी

शाहरुख के वहां पहुंचने पर कई मीडियाकर्मी और स्थानीय लोग जेल के बाहर एकत्रित हो गए थे. जेल परिसर के बाहर भी पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई थी. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जेल में अभी तक कैदियों को परिवार के सदस्यों से मिलने की अनुमति नहीं थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार की सुबह से ही परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई.

By Editor