कभी फिल्म सेट से रवीना टंडन इस बच्चे को निकलवाया था बाहर, आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार
Spread the love

आज हम आपको बॉलीवुड (Bollywood) के ऐसे ही एक सितारे के बारे में बता रहे है, जो कभी एक बड़ा ही आम सा बच्चा हुआ करता था, जिसे कभी रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने फिल्म के सेट से बाहर कर दिया था, आज वही बॉलीवुड का सुपरस्टार बन गया है।

 

ये भी पढ़े- ‘तारक मेहता…’ अफेयर की खबरों के बीच वायरल हो रही बबीता जी और टप्पू की ये तस्वीर

 

नाराज होकर सेट से बाहर करवा दिया था

 नब्बे के दशक की हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री रवीना टंडन उस समय की सफल अभिनेत्री रही हैं। पर्दे पर जब रवीना डांस करती थीं तो लोग अपना दिल थाम लेते थे। एक बार किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन ने एक 12 साल के बच्चे को उसकी हरकतों की वजह से नाराज होकर सेट से बाहर करवा दिया था।

 

 

वो बच्चा अजीबों-गरीब मुंह बना रहा था

दरअसल रवीना टंडन अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं कि वहां पास खड़ा 12 साल का लड़का उन्हें देखे जा रहा था। रवीना को देखकर वो बच्चा अजीबों-गरीब मुंह बना रहा था जिससे रवीना का ध्यान शूटिंग के शॉट में नहीं लग रहा था। वो बच्चा ऐसी-ऐसी हरकतें कर रहा था कि रवीना को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने स्पॉट-ब्वॉय को कहकर उस लड़के को शूटिंग की जगह से बाहर निकलवाना पड़ा।

 

ये भी पढ़े- शाहरुख खान ने जेल के बाहर किसे हाथ जोड़कर किया प्रणाम?…वायरल हो रहा ये वीडियो

 

12 साल का बच्चा कोई और नहीं बल्कि

आपको बता दे वो शैतानी करने वाला 12 साल का बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई हिट फिल्म देने वाले एक्टर रणवीर सिंह हैं। आज भले ही रणवीर फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना चुके हों लेकिन उनकी शरारतें बचपन से ही बहुत रही हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण ये बात है जब उनकी हरकतों से तंग आकर रवीना ने सेट से बाहर निकलवा दिया था।

 

कम समय में क्राउड पुलर अभिनेता साबित हुए

एक समय वो था जब रवीना ने उन्हें शूटिंग देखने नहीं दिया था और उन्हें सेट से बाहर करवा दिया था लेकिन आज के समय में रणवीर सिंह खुद एक बड़े सुपरस्टार बन चुके है। रणवीर आज के युवाओं के बीच खासे चर्चित हैं। बॉलीवुड में 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से अपना डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह ने पिछले 11 सालों में हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं। रणवीर ने चॉकलेट ब्वॉय वाले रोल भी अदा किए तो ‘बाजीराव’ और अलाउद्दीन खिलजी जैसे रोल पर्दे पर निभाकर यह भी जता दिया कि उनकी एक्टिंग में डेप्थ भी है और दम भी। यही वजह है कि रणवीर कम समय में ही बॉक्स ऑफिस पर भी क्राउड पुलर अभिनेता साबित हुए।

 

ये भी पढ़े- जानिए , क्यों सोने से पहले एक्सरसाइज नहीं करनी चाहिए? शोध में हुआ ये खुलासा

 

रणवीर सिंह सोनम कपूर के कजिन ब्रदर हैं

आपको बता दें कि रणवीर सिंह अनिल कपूर के रिश्तेदार हैं और सोनम कपूर के कजिन ब्रदर हैं। फिल्म की शूटिंग वे अपने अंकल अनिल कपूर के साथ ही गए थे, जब ये बात रवीना को पता चली तो वे बहुत हंसी थीं। वहीं, रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं। इसके अलावा उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

By Editor