WhatsApp Status के लिए जल्द आ रहा Undo बटन, जानिए क्या होगा नया
Spread the love

WhatsApp अपने यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर्स को जारी करता रहता है. एक रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp Undo और Redo बटन पर काम कर रहा है. इससे प्लेटफॉर्म पर शेयर किए इमेज को एडिट किया जा सकता है.अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस बटन को WhatsApp Status के लिए भी जारी कर सकती है. इसको लेकर WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है.

 

ये भी पढ़े- बेहद आसानी से गमले में भी उगाया जा सकता है नींबू का पौधा, बस इन बातों का रखे ध्यान

 

रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp Undo बटन को स्टेटस अपडेट के लिए टेस्ट कर रहा है. WhatsApp स्टेटस Instagram Stories जैसा ही है. इसमें 24 घंटे में Stories अपने आप गायब हो जाता है. अब ये पॉपुलर मैसेजिंग ऐप नए फीचर पर काम कर रहा है. इससे यूजर्स स्टेट को तुरंत डिलीट कर सकते हैं. इससे वो एक्सीडेंटली पोस्ट को Undo कर सकते हैं.

 

ये भी पढ़े- जानिए, शगुन के लिफाफे में क्यों दिया जाता है 1 रुपये का सिक्का, बहुत खास है वजह

 

इसको लेकर WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. इस स्क्रीनशॉट में Undo बटन दिया गया है. ये स्टेटस सेंट के ऑपिजिट साइड में होता है. ये उन यूजर्स के लिए क्विकली एक्सेसिबल होगा. ये उनके लिए काफी उपयोगी होगा जो एक्सीडेंटली स्टेटस अपडेट कर देते हैं. WhatsApp का Undo बटन स्टेटस अपडेट के लिए WhatsApp एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.21.22.6 में उपलब्ध है.

 

ये भी पढ़े- अजय देवगन को पहली मुलाकात में पसंद नहीं आईं थीं काजोल, इंटरव्यू में बताई थी ये वजह

 

 स्पेसिफिक बीटा टेस्टर को ये फीचर वॉट्सऐप एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.21.22.5 में दिया जा रहा है.  WhatsApp ने हाल ही में वॉट्सऐप पेमेंट यूजर्स के लिए पेमेंट स्टिकर्स फीचर जारी किया है. इसे कंपनी ने प्यार और पेमेंट नाम दिया है.

By Editor