Homeमनोरंजनजब राखी सावंत के कमेंट पर बोलीं मलाइका अरोड़ा- सलमान खान ने...

जब राखी सावंत के कमेंट पर बोलीं मलाइका अरोड़ा- सलमान खान ने मुझे…

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया है और यही बात एक बार उन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कमेंट के जवाब में कही थी और सलमान खान (Salman Khan) का भी जिक्र किया था।

 

ये भी पढ़े- भारतीय सेना में अधिकारी बनने का शानदार मौका, बिना परीक्षा पा सकते है नौकरी , बस होनी चाहिए ये योग्यता

 

अरबाज से हुई थी शादी

याद दिला दें कि मलाइका अरोड़ा की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान से हुई थी। साल 1998 से लेकर 2017 तक दोनों साथ रहे और फिर अलग हो गए। मलाइका ने कई आइटम नंबर्स में अपना जलवा बिखेरा है, लेकिन कभी उन पर आइटम गर्ल का टैग नहीं लगा। इस बात पर ही राखी सावंत ने मलाइका पर तंज कसा था।

 

ये भी पढ़े- पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ दोनों का रोमांटिक सॉन्ग ‘मंजूर दिल’, देखें….

 

मुझे सलमान ने नहीं बनाया…

दरअसल राखी सावंत ने एक बार कहा था कि चूंकि मलाइका अरोड़ा का सलमान खान से कनेक्शन है, इसलिए उन्हें कोई आइटम गर्ल नहीं कहता है। इस बारे में मलाइका ने साल 2008 में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा था, ‘अगर ऐसा है तो मुझे सलमान खान की हर फिल्म में होना चाहिए, खासकर के हर स्पेशल अपीरियंस सॉन्ग में। सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है, मैं एक सेल्फ मेड वुमन हूं।’

 

सुपरहिट था मुन्नी बदनाम

बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग का गाना ‘मुन्नी बदनाम हुई’, सुपरहिट हुआ था। इस गाने में मलाइका ने अपना जलवा बिखेरा था। मलाइका कई गानों में अपने डांस और अदाओं से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। वैसे बात मलाइका के करियर की करें तो फिलहाल में वो गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के दूसरे सीजन में बतौर जज नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़े- Amazon दे रहा है 15 हज़ार रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये काम

 

अर्जुन संग मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा फिलहाल में अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। जन्मदिन के खास मौके पर अर्जुन ने भी एक रोमांटिक पोस्ट मलाइका के लिए शेयर किया है। अर्जुन का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Latest Post