Homeमनोरंजनइस शख्स पर आंख मूंद कर विश्वास करती थीं हेमा मालिनी, 40...

इस शख्स पर आंख मूंद कर विश्वास करती थीं हेमा मालिनी, 40 साल तक रहे थे साथ

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) के चाहने वाले आज भी बड़ी तादाद में हैं। हेमा (Hema Malini) फिल्मों में करीब 40 साल एक्टिव रहीं। उसके बाद राजनीति में आ गईं। परिवार के सदस्यों के अलावा हेमा मालिनी की इस पूरी जर्नी में जो एक शख्स साथ खड़ा रहा उनका नाम था मार्कंडेय मेहता। मार्कंडेय मेहता 1981 से हेमा मालिनी के सेक्रेटरी और मैनेजर थे.

 

ये भी पढ़े- PM Kisan : इस कार्ड के बिना नहीं मिलेगी पीएम किसान की 10वीं किस्‍त, सरकार ने किया अनिवार्य

 

अभिनेत्री हेमा मालिनी का सारा काम मेहता ही देखा करते थे। हेमा मालिनी के लिए मार्कंडेय मेहता ने इतनी अच्छी-अच्छी फिल्मों का चुनाव किया कि हेमा उनपर अंधा विश्वास करने लगी थीं। मार्कंडेय मेहता ने उस विश्वास को हमेशा कायम भी रखा।मार्कण्डेय मेहता मूलतः एक साउंड रिकॉर्डिस्ट थे। वह 1971 में हेमा मालिनी के सम्पर्क में आए थे। लेकिन उन्होंने अभिनेत्री के सचिव की जिम्मेदारी 1981 से निभाना शुरू किया।

इस शख्स पर आंख मूंद कर विश्वास करती थीं हेमा मालिनी, 40 साल तक रहे थे साथ

ये भी पढ़े- अगर आपका भी है PNB में यह अकाउंट तो मुफ्त में मिलेगा 2 लाख का फायदा, ऐसे उठाएं लाभ

 

 मई 2021 में कोरोना के कारण मार्कंडेय मेहता का निधन हो गया। इस निधन से हेमा मालिनी और उनके परिवार को काफी धक्का पहुंचा।40 सालों तक सेक्रेटरी रहे मेहता के लिए हेमा मालिनी ने उनके निधन पर लिखा था-  भारी मन से मैं 40 साल तक मेरे साथ जुड़े रहे अपने सेक्रेटरी को अलविदा कह रही हूं। डेडिकेटेड, हार्ड वर्किंग और कभी न थकने वाले मेहताजी। वे मेरे लिए परिवार का हिस्सा थे। हमने उन्हें कोविड से खो दिया है।

 

ये भी पढ़े- नीलगाय को जिंदा ही निगल गया विशालकाय अजगर, देखें हैरान करने वाला VIDEO…

 

यह अपूर्णीय क्षति है और वे जो खालीपन छोड़ गए हैं, उसे कोई नहीं भर सकता। ईशा देओल ने अपनी मां के सहयोगी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था- हम सभी को उनकी बहुत याद आएगी। वे हमारे परिवार के सदस्य थे उनकी जगह कभी नहीं भरी जा सकती। वे मां के लिए सबसे अच्छे थे। क्या समर्पित इंसान थे।आपकी बहुत याद आएगी मेहता अंकल। उनकी आत्मा को शांति मिले।

RELATED ARTICLES

Latest Post