जाह्नवी कपूर ने सारा अली खान लेकर किया ऐसा खुलासा, बोली- पहली मुलाकात पर ही...
Spread the love

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को साथ में कई बार जिम जाते हुए स्पॉट किया गया है. दोनों कुछ समय में ही अच्छी दोस्त बनकर उभरी हैं. हाल ही में यह दोनों ही स्टार्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के गेम शो ‘द बिग पिक्चर’ में नज़र आई थीं. इस दौरान जान्हवी कपूर ने सारा अली खान को लेकर बेहद दिलचस्प बातें बताई है.

 

ये भी पढ़े- Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, मुफ्त में पाएं 98 और 349 रुपये वाला रिचार्ज प्लान, ऐसे उठाएं फायदा

 

जान्हवी ने कहा है कि जब वो पहली बार सारा अली खान से मिली थीं तब उन्होंने सारा को किसी हीरोइन की तरह नखरे करते देखा था. आपको बता दें कि रणवीर सिंह के इस चर्चित शो में जान्हवी, सारा और रणवीर ने बैली डांस भी किया है असल में शो के दौरान होस्ट रणवीर सिंह ने सारा और जान्हवी से पूछा कि वह दोनों दोस्त कैसे बनीं ? इसके जवाब में पहले दोनों ही एक्ट्रेस ने कहा कि एक कॉमन फ्रेंड के जरिए.

 

ये भी पढ़े- एक्शन से भरपूर सलमान खान की नई फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर रिलीज, देखें धमाकेदार VIDEO…

 

हालांकि, कुछ देर बाद जान्हवी को एक वाकया याद आ गया और उन्होंने बताया कि, ‘मैने पहली बार सारा को एक अवार्ड फंक्शन में देखा था. यहा मैं अपनी मां के साथ पहुंची थी, मैने देखा कि सारा भी अमृता आंटी के साथ बैठी थी और बार-बार हीरोइन वाले नखरे कर रही थी, वो जिस अंदाज़ में यह सबकुछ कर रही थी मैने तभी सोच लिया था कि मुझे इसका दोस्त बनना है’.

 

ये भी पढ़े- बिना इंटरनेट ऐसे देखे यूट्यूब वीडियो, यहां जान लीजिए तरीका

 

 वहीं, शो ‘द बिग पिक्चर’ का एक प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जान्हवी कपूर एक्टर रणवीर सिंह को बैले डांस सिखाती नज़र आ रहीं हैं. वहीं, आगे चलकर जान्हवीऔर रणवीर सिंह सॉन्ग ‘नदियों पार …’ पर बैली डांस करते नज़र आते हैं और सारा भी इन दोनों स्टार्स की देखा देखी इसे फॉलो करती दिखती हैं.

By Editor