अब नहीं होगी पेट्रोल की चिंता, आ गई सिंगल चार्ज में 160KM चलने वाली ये बाइक, बस इतनी है कीमत
Spread the love

पिछले दिनों मेड इन इंडिया (Made in India) टू-व्हीलर कंपनी e-Bike Go ने भारतीय बाजार में शानदार इलेक्ट्रिक बाइक रग्ड बाइक (Rugged e-Bike) को पेश किया था. ग्राहकों को यह इलेक्ट्रिक बाइक खूब पसंद आ रही है. कंपनी को एक लाख यूनिट्स से ज्यादा Rugged e-Bike की बुकिंग मिल चुकी है. कंपनी का दावा है कि भारतीय बाजार में यह सबसे मजबूत ई-बाइक (Electric Bike) है.

 

ये भी पढ़े- 5000 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक हैं सैफ अली खान, लेकिन इस वजह से बच्चो को नहीं दे पाएंगे कुछ भी

 

चार कलर में ये इलेक्ट्रिक बाइक उपलब्ध

रग्ड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को चार नए कलर ऑप्शन रेड, ब्लू, ब्लैक और रग्ड स्पेशल एडिशन में लॉन्च किया गया है. इस Electric Bike में 3KW मोटर लगी हुई है. कंपनी का कहना है कि 3.5 घंटे में इसकी बैट्री फुल चार्ज हो जाती है. सिंगल चार्ज पर यह इलेक्ट्रिक बाइक 160KM की रेंज देती है.

 

ये भी पढ़े- जाह्नवी कपूर ने सारा अली खान लेकर किया ऐसा खुलासा, बोली- पहली मुलाकात पर ही

 

अगर स्पीड की बात करें तो यह बाइक 70Km प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है. इस Electric Bike की बॉडी स्टील फ्रेम और क्रैडल चेसिस से बनी है. इसमें 30 लीटर स्टोरेज स्पेस है, जबकि प्रोडक्ट पर 12 स्मार्ट सेंसर भी लगे हैं. फिलहाल ये दो वेरिएंट G1 और G1+ में उपलब्ध होगा.

 

ये भी पढ़े- Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, मुफ्त में पाएं 98 और 349 रुपये वाला रिचार्ज प्लान, ऐसे उठाएं फायदा

 

499 रुपये में करवा सकते हैं बुकिंग

आप भी 499 रुपये पेमेंट कर Rugged E-Bike बुक करवा सकते हैं. कंपनी की मानें तो उसे अब तक एक साल यूनिट्स की बुकिंग मिल चुकी है. कंपनी तेजी से इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कारोबार पर फोकस कर रही है. ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इसे आप सिर्फ 499 रुपये देकर प्री-बुक कर सकते हैं, जो रिफंडेबल है. Rugged E-Bike की एक्स-शोरूम शुरुआती कीमत 84,999 रुपये है. जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.05 लाख रुपये है. इस बाइक की खरीद पर आप केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा इलेक्ट्रिक वाहनों पर दी जा रही सब्सिडी का भी लाभ उठा सकते हैं.

By Editor