Homeमनोरंजनविक्की कौशल संग शादी पर कटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, कहीं ये...

विक्की कौशल संग शादी पर कटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बड़ी बात..

एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चाएं बॉलीवुड गलियारों में तेज होती नजर आ रही हैं. फैन्स दोनों की वेडिंग (Wedding) को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. खबरों की मानें तो ये डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले खबर यह भी आई थी कि दोनों ने सगाई कर ली है. अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दोनों नवंबर या दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए रिस्पॉन्स दिया है.

 

ये भी पढ़े- नौकरी के साथ सिर्फ 10 हजार में शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगा लाखों का मुनाफा

 

कटरीना ने किया रिएक्ट

 बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में कटरीना कैफ ने कहा, “इन बातों में जरा सी भी सच्चाई नहीं है. मैं शादी नहीं कर रही हूं. हर बार मेरे से सवाल किया जाता है कि मैं शादी कब कर रही हूं, पिछले 15 सालों से यह सवाल पूछ रहे हो.” वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी पर सब्यासाची लहंगा और शेरवानी पहनने की प्लानिंग कर रहे हैं. दोनों ने राजस्थान में शादी का वेन्यू भी लॉक कर दिया है. हालांकि, बॉलीवुड लाइफ को एक सूत्र ने इन सभी बातों को बकवास बताया है.

 

 

ये भी पढ़े- मिथुन चक्रवती के चारों बच्चों में से किसी ने भी आज तक उन्हें नहीं बोला पापा, एक्टर ने खुद बताई वजह

 

सूत्र ने कहा कि यह चीजें बकवास हैं. दोनों ही एक्टर्स ऐसी कोई भी प्लानिंग नहीं कर रहे हैं. कुछ लोग विक्की और कटरीना के लिए ऐसी बातें बनाकर ट्रेंड क्रिएट कर रहे हैं. हर महीने कुछ न कुछ स्टोरी एंगल दे देते हैं और फिर यह हर जगह बातें होने लगती हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है. बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ को फिल्म ‘सरदार उधम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया.

 

ये भी पढ़े- पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहां हम दोनों…

 

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को प्रमोट करती हुई नजर आई थीं. कटरीना ने यहां रणवीर सिंह संग खूब मस्ती की. कटरीना के साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन का कैमियो रोल है जो काफी दिलचस्प नजर आने वाला है.

RELATED ARTICLES

Latest Post