Homeऑटोमोबाइलदिवाली ऑफर ! सिर्फ 33 हजार में यहां मिल रही Bajaj Avenger...

दिवाली ऑफर ! सिर्फ 33 हजार में यहां मिल रही Bajaj Avenger 220 बाइक, कंपनी देगी 1 साल की वारंटी

इस दिवाली अगर आप बाइक (Bike) खरीदने का सोच रहे है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है.  देश के टू-व्हीलर सेक्टर में माइलेज वाली बजट बाइक से लेकर दमदार इंजन वाली क्रूजर बाइकों तक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें हर बजट और जरूरत के हिसाब से बाइक मिल जाती है।जिसमें आज हम बात कर रहे हैं क्रूज सेगमेंट की एक स्टाइलिश और माइलेज वाली क्रूजर बाइक बजाज अवेंजर 220 (Bajaj Avenger 220) के बारे में जो अपनी कंपनी की पॉपुलर क्रूजर बाइक है।इस बाइक को शोरूम से खरीदने पर आपको 1.32 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन यहां हम उस ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप इस बाइक को महज 33 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

 

ये भी पढ़े- सेट पर हुई अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की ‘हाथापाई, सामने आया ये वीडियो..

 

लेकिन उस ऑफर को जानने से पहले आप इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए। इस बाइक में दिया गया है सिंगल सिलेंडर वाला 220 सीसी का इंजन जो ऑयल कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित ट्विन स्पार्क डीटीएसआई इंजन है।यह इंजन 19.03 पीएस की पावर और 17.55 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील में डिस्क और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है जिसके साथ ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

 

ये भी पढ़े- अगर सलमान खान ने शादी नहीं की तो इन्हें मिलेगी 5000 हजार करोड़ की उसकी सम्पति, खुद किया खुलासा

 

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है। बजाज एवेंजर 220 की पूरी डिटेल जानने के बाद अब आप इस बाइक को बेहद कम कीमत पर खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल जान लीजिए। इस बाइक पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड बाइक बेचने और खरीदने वाली वेबसाइट BIKE24 ने जिसने अपनी साइट पर इस बाइक को लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है महज 33000 रुपये।

 

ये भी पढ़े- इन स्मार्टफोन में एक नवंबर से बंद हो जाएगा वॉट्सऐप, यहां देखें पूरी लिस्ट

 

साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का मॉडल 2016 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। बाइक अब तक 27,232 किलोमीटर चल चुकी है और इसकी रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-3S आरटीओ ऑफिस में है। इस बाइक को खरीदने पर कंपनी 1 साल की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, इस बाइक को खरीदने के सात दिन में ये आपको पसंद नहीं आती है तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको आपकी पूरी पेमेंट वापस कर देगी।

RELATED ARTICLES

Latest Post