Jio दे रही है घर बैठे 40 हजार कमाने का मौका, बस करना होगा ये काम

जैसा की हम सभी जानते हैं की रिलायंस जिओ (Reliance Jio) के आने से टेलिकॉम सेक्टर (telecom sector) में तो जैसे भूचाल सा आ गया हो अपने सस्ते टैरिफ प्लान की वजह से पूरे देश में सबसे ज्यादा कस्टमर्स बनाने वाली कंपनी बन कर उभरी है वही अब इस कंपनी ने एक और बड़ी खुशखबरी दी है जिसे जान कर आप भी ख़ुशी से उछल पड़ेंगे।

 

ये भी पढ़े- दिवाली ऑफर ! सिर्फ 33 हजार में यहां मिल रही Bajaj Avenger 220 बाइक, कंपनी देगी 1 साल की वारंटी

 

दरअसल रिलायंस जियो अपने 4जी नेटवर्क को मजबूत करने के लिए अगले 6 महीनों में पूरे देश में 45000 मोबाइल टॉवर लगाने जा रही है। ऐसे में आप भी मोबाइल टॉवर के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 

ये भी पढ़े- सेट पर हुई अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की ‘हाथापाई, सामने आया ये वीडियो..

 

Reliance Jio का अगले 4 साल के दौरान 1 लाख करोड़ रुपए इन्वेस्टमेंट का प्लान है, जिसके तहत ये टॉवर भी लगाए जाने हैं। इस बारे में Reliance Jio और टेलिकॉम मिनिस्टर के बीच मीटिंग भी हुई है। कंपनी जल्द ही टॉवर लगवाने का प्रॉसेस शुरू करने जा रही है। Reliance Jio पहले भी 1.6 लाख करोड़ रुपए इन्वेस्ट कर चुकी है और पूरे देश में 2.82 लाख बेस स्टेशन इंस्टाल किए जा चुके हैं।

 

ये भी पढ़े- अगर सलमान खान ने शादी नहीं की तो इन्हें मिलेगी 5000 हजार करोड़ की उसकी सम्पति, खुद किया खुलासा

 

Reliance Jio ने टेलिकॉम मिनिस्टर को यह जानकारी दी है। जियो ने कहा कि कंपनी कंज्यूमर्स की सुविधा के लिए हर संभव प्रयास किया गया है, लेकिन पर्याप्त संख्‍या में इंटरकनेक्शन प्वॉइंट नहीं मिलने से कंज्यूमर्स को दिक्कतें आ रही हैं।

By Editor