'Taarak Mehta...' करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं दिशा वकानी, एक एपिसोड के लिए वसूलती है इतनी रकम

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  सीरियल में दयाबेन को फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं. शो में जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई दिशा वकानी (Disha Vakani) भले ही इन दिनों सीरियल में नजर न आती हों, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी कम नहीं हुई हैं. उनके अनोखे स्टाइल की एक्टिंग की वजह से वो आज भी दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाए हुए हैं. दिशा वकानी ने 2017 में इस शो को अलविदा कह दिया था लेकिन आज तक शो में कोई दूसरी एक्ट्रेस उनकी जगह नहीं ले पाई हैं. उनके चाहने वाले अब भी उनकी सीरियल में वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़े- Jio दे रही है घर बैठे 40 हजार कमाने का मौका, बस करना होगा ये काम

 

एक एपिसोड के लिए वसूलती हैं इतनी रकम

दिशा वकानी साल 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शुरुआत से ही जुड़ी हुईं थी. इस शो में उन्होंने दयाबेन का ऐसा किरदार निभाया जिसे आज तक कोई रिप्लेस नहीं कर पाया है, दिशा ने तारक मेहता के अलावा कई गुजराती सीरियल में भी काम किया है. इसके अलावा वो कुछ फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं. एक्टिंग तो हम उनकी देख ही चुके हैं आइए अब आपको बताते हैं कि उनकी कुल संपत्ति कितनी है. दिशा वकानी छोटे पर्दे के सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘तारक मेहता..’ के एक एपिसोड के लिए वो डेढ़ लाख रुपये तक फीस चार्ज करती थी. इस शो से वो महीने में 20 लाख रुपए कमाती थी.

 

ये भी पढ़े- दिवाली ऑफर ! सिर्फ 33 हजार में यहां मिल रही Bajaj Avenger 220 बाइक, कंपनी देगी 1 साल की वारंटी

 

दिशा वकानी की कुल संपत्ति

दिशा वकानी ने अपनी एक्टिंग और मेहनत के दम पर करोड़ों रुपये कमाए हैं. वो टीवी सीरियल के अलावा कई विज्ञापन भी करती हैं. जिससे उनकी अच्छी खासी कमाई होती हैं. दिशा की कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपये तक हैं. दिशा ने साल 2017 में मां बनने के बाद इस सीरियल को अलविदा कह दिया था. शो के मेकर्स उन्हें वापस लाना चाहते हैं. लेकिन मामला फीस पर फंसा हुआ है. 

By Editor