मौत से चंद घंटे पहले KGF स्‍टार संग झूमकर नाचे थे पुनीत राजकुमार, वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल
Spread the love

जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का शुक्रवार को निधन हो गया. महज 46 साल में ही पुनीत ने इस दुनियां को अलविदा कह दिया। उनका इस तरह जाना कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। पीएम मोदी से लेकर सीएम तक सबने इस घटना पर शोक जताया है।

 

ये भी पढ़ें- तारक मेहता….अफेयर की खबरों के बीच टप्पू और बबीता जी ने किया ये ऐलान, सुनकर आप भी…

 

मौत से चंट घंटों पहले का है वीडियो

पुनीत राजकुमार को चाहने वाले फैंस इस सच को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे कि सबका चहेता सितारा अब उनके बीच नहीं रहा। इस दौरान सोशल मीडिया पर पुनीत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुनीत राजकुमार सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ फेम अभिनेता यश और शिवराज कुमार के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिवंगत पुनीत, यश और शिवराज के साथ स्टेज पर डांस कर रहे हैं। दर्शक भी उन्हें झूमता देख काफी खुश हैं।

 

ये भी पढ़ें- सिर्फ 5 हजार रुपये में शुरू करें ये बिजनेस , हर महीने होगी मोटी कमाई, सरकार भी करेगी मदद

 

इमोशनल हो रहे हैं फैंस

दरअसल, ये वीडियो अभिनेता पुनीत राजकुमार के आखिरी पब्लिक अपीयरेंस का है। यहां वो फिल्म ‘बजरंगी 2’ के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे। यहां पर उनके साथ यश और शिवराज कुमार के अलावा संतोष आनंद्रम, रिषभ शेट्टी और दिनाकर भी मौजूद थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख अब पुनीत के फैंस इमोशनल हो रहे हैं।

 

 

पीएम मोदी ने जताया शोक

पुनीत राजकुमार ने मौत के चंद घंटो ही फिल्म की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट भी किया था। और कुछ ही देर बाद उनके निधन की खबर आईं। उनका आखिरी ट्वीट देखकर यकीन करना मुश्किल है कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। तमाम दिग्गज सेलेब्रिटीज ने पुनीत के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

 

ये भी पढ़ें- ‘Taarak Mehta…’ करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं दिशा वकानी, एक एपिसोड के लिए वसूलती है इतनी रकम

 

पुनीत राजकुमार के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जाहिर किया है। पीएम मोदी ने दिवंगत अभिनेता के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘दुर्भाग्य ने हमसे बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता पुनीत राजकुमार को छीन लिया है। यह उम्र जाने की नहीं है। आने वाली पीढ़ी इस महान विभूति को उनके कामों द्वारा याद रखेगी। उनके परिवार और प्रशंसकों को मेरी श्रद्धांजलि, ओम शांति।’

By Editor