तारक मेहता....अफेयर की खबरों के बीच टप्पू और बबीता जी ने किया ये ऐलान, सुनकर आप भी....

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सारे ही किरदार काफी पॉपुलर हैं। इस सिटकॉम में बबीता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता और टप्पू उर्फ राज अनादकत आजकल खबरों में टॉप पर रहते हैं। ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले दिनों राज और मुनमुन की डेटिंग के खबरें सोशल मीडिया पर छाईं रहीं। अब इन दोनों ने साथ एक ऐलान किया है जिससे फैंस खुश हो गए हैं।

 

ये भी पढ़े- सिर्फ 5 हजार रुपये में शुरू करें ये बिजेनस, हर महीने होगी मोटी कमाई, सरकार भी करेगी मदद

 

राज-मुनमुन ने किया ये ऐलान

राज अनादकत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से ऐलान किया कि वो जल्द ही अपना यूट्यूब चैनल शुरू करने वाले हैं। जिसमें वो अपने वीडियो अपलोड करना शुरू करेंगे। वहीं मुनमुन दत्ता ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में यहीं ऐलान किया। मुनमुन ने लिखा कि वो 31 अक्टूबर से अपने यूट्यूब चैनल फिर से शुरू कर रहीं है। इस तरह दोनों के एक साथ एक जैसे आइडिया पर काम करने से सोशल मीडिया पर काफी बज है।

 

ये भी पढ़े- ‘Taarak Mehta…’ करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं दिशा वकानी, एक एपिसोड के लिए वसूलती है इतनी रकम

 

टप्पू को इस हाल में देख डर गए फैंस

दरअसल, राज अनादकत ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों के दखकर फैंस का कलेजा मुंह को आ गया। शेयर की गई पोस्ट में राज खून से लथपथ नजर आए। लोगों को समझ ही नहीं आया कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। इन तस्वीरों में उनके पूरे चेहरे पर खून और गहरे चोट के निशान नजर आ रहे हैं। वहीं उनके पूरे कपड़ें भी फटे हुए हैं। साथ ही उनके कपड़ों पर भी खून लगा हुआ है।

 

ये भी पढ़े- Jio दे रही है घर बैठे 40 हजार कमाने का मौका, बस करना होगा ये काम

 

पिछले दिनों छाईं थीं डेटिंग की खबरें

खैर राज का ये हाल सिर्फ मेकअप से बनाया गया था। उन्होंने ये हैलोवीन के लिए लुक चुना था। राज ने ये वीडियो अपने यूट्यूब चैनल के लिए बनाया था जिसे देखकर फैंस डर गए। बता दें कि राज किसी न किसी वजह से खबरों छाए ही रहते हैं। कभी खबर आती है कि शो में उनके पिता का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी के साथ उनकी अनबन चल रही तो कभी खबर आती है कि वो खुद से 9 साल बड़ी मुनमुन दत्ता को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों की तरफ से इसका खंडन किया जा चुका है।

By Editor