Home व्यापार पेटीएम दे रहा आपको 1 लाख रूपए जीतने का मौका, जानिए कैसे...

पेटीएम दे रहा आपको 1 लाख रूपए जीतने का मौका, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ?

पेटीएम दे रहा आपको 1 लाख रूपए जीतने का मौका, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ?

अगर आप पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. इस बार दिवाली की शॉपिंग करते समय अगर आपको शॉपिंग पर कैशबैक के साथ-साथ एक लाख रुपये जीतने का मौका मिले तो कैसा रहेगा. शॉपिंग करते हुए अगर आप एक लाख रुपये जीत जाते हैं तो निश्चित ही मुंह से निकलेगा हैप्पी दिवाली.

 

ये भी पढ़े – Bank Holidays : इस महीने कुल 17 दिन बैंक रहेंगे बंद, यहां देख‍िए छुट्ट‍ियों की पूरी लिस्‍ट

 

इस बार आपकी दीपावली वाकई हैप्पी दिवाली में बदल सकती है. इस बार फेस्टिव सीजन में तमाम कंपनियां ज्यादा से ज्यादा लोगों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स लेकर आ रही हैं. Paytm ने भी फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए 100 करोड़ रुपये तक के ऑफर्स की घोषणा की है. पेटीएम के अनुसार वह अपने ग्राहकों के लिए बंपर कैशबैक ऑफर कर रहा है.

 

पेटीएम के इस ऑफर में आपके पास 1 लाख रुपये तक जीतने का मौका है. एक लाख रुपये जीतने के लिए आपको पेटीएम से डिजिटल पेमेंट और उसकी सर्विस का इस्तेमाल करना होगा. पेटीएम ने कैशबैक ऑफर्स के साथ ही UPI प्रमोशन, ‘बाइ नाउ पे लेटर’ और ‘वॉलेट बिजनेस’ पर भी आकर्षक ऑफर्स लॉन्च किए हैं.

 

ये भी पढ़े – घर में लगे टीवी-फ्रिज पर कितनी बिजली होती है खर्च, इस तरह आसानी से लगाएं हिसाब

 

कैशबैक धमाका

डिजिटल पेमेंट कंपनी Paytm ने अपने ग्राहकों के लिए ‘Paytm Cashback Dhamaka’ शुरू किया है. इस धमाके के तहत पूरे भारत के लोगों को इनाम जीतने का मौका मिलेगा.

Paytm ने इस फेस्टिव सीजन के लिए 100 करोड़ रुपये के गिफ्ट देने की घोषणा की है. इन ऑफर्स के पीछे एटीएम का मकसद में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देना, यूजर्स को मनी ट्रांसफर, पेटीएम वॉलेट और पेटीएम पोस्टपेड के लिए पेटीएम यूपीआई का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने के लिए जागरुक करना है. यह ऑफर 14 नवंबर तक चलेगा.

 

1 लाख रुपये जीतने का मौका

पेटीएम ने बताया कि वह फेस्टिव सीजन की शॉपिंग के दौरान हर रोज 10 विजेताओं को 1 लाख रुपये का इनाम देगा. 10,000 विजेताओं को 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. जबकि अन्य 10,000 विजेताओं को 50 रुपये कैशबैक का कैशबैक मिलेगा. फेस्टिव सीजन के दौरान 1 से 3 नवंबर तक यूजर्स को रोजाना 10 लाख रुपये जीतने का मौका मिलेगा.

 

ये भी पढ़े – कोई दूसरा तो इस्तेमाल नहीं कर रहा आपका WhatsApp अकाउंट? ऐसे करें आसानी से पता

 

बिलों के भुगतान पर कैशबैक

अगर आप पेटीएम से अपने मोबाइल फोन, ब्राडबैंड का बिल, डीटीएच रिचार्ज, यूटिलिटी बिल पेमेंट, मनी ट्रांसफर, टिकट बुकिंग, क्रेडिट कार्ड के बिलों का भुगतान, मूवी टिकट बुकिंग, फास्टैग रिचार्ज या फिर ऑनलाइन और ऑफलाइन किराना स्टोर पर पेमेंट करते हैं तो आपको कैशबैक जीतने का मौका मिलेगा.