करीना ने सैफ को इन वजहों से किया था पसंद, हर लड़की को पसंद आती हैं ये क्वालिटीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम करती आ रही हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल में से एक हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेबो ने सैफ का प्रपोजल एक नहीं बल्कि दो बार ठुकरा दिया था. एक टॉक शो में करीना ने इस बात का खुलासा किया कि पहली बार सैफ ने उन्हें प्रपोज तब किया था जब वे एक बार (Bar) में थे और दूसरा जब वे नोट्रे डेम चर्च में हसीन शाम बिता रहे थे. लेकिन तीसरी बार कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते करीना ने सैफ को हां कर दी.

 

ये भी पढ़े- क्या आपको पता है शाहरुख ने गौरी से की थी 3 बार शादी, वजह जान आप भी हो जायेंगे हैरान

 

लेकिन सैफ के लिए करीना का ‘हां’ करना इतना आसान नहीं था, सैफ की कुछ क्वालिटीज ने करीना के दिल में जगह बना ली थी.यूं तो हर कोई अपने लिए परफेक्ट पार्टनर ढूंढ़ता है और लड़कियां इस मामले में थोड़ी ज्यादा संजीदा होती हैं, इसलिए वो ऐसे लड़कों की ओर आकर्षित होती हैं जो उनका सम्मान करें. तो आज हम आपको बता रहे हैं लड़कों की वो क्वालिटीज, जिन पर जान छिड़कती हैं लड़कियां…

 

खूब बातें करना

अगर आप वाकई में ही किसी का दिल जीतना चाहते हैं तो उसे आप अपने साथ बोर न होने दें. जी हां, ज्यादातर लड़कियों को बात करने वाले और उन्हें स्पेशल फील कराने वाले लड़के ही पसंद आते हैं और ऐसे लड़कों के साथ लड़कियां खुद को ज्यादा कम्फर्टेबल फील करती हैं. बात करे करीना-सैफ के रिलेशनशिप की तो सैफ को करीना में अपनी सबसे अच्छी दोस्त नजर आती थी और सैफ की खूब बातें करने की आदत करीना के दिल में घर कर गई, जिसके कारण तीसरी बार सैफ के प्रपोज करने पर वह उन्हें मना नहीं कर पाईं.

 

ये भी पढ़े- WhatsApp ने बंद कर दिए 20 लाख से ज्यादा अकाउंट्स, आप भी भूलकर न करें ये गलतियां

 

टेंशन न देने वाला और न पालें वाला

आज के जमाने में हर कोई फ्री होकर अपना लाइफ बिताना चाहता है लेकिन कई लड़के होते हैं जो फालतू की टेंशन लेकर इधर-उधर घूमते हैं. जिसके चलते न तो वह खुद को अच्छे से मैनेज कर पाते हैं और न ही अपने पार्टनर को खुश रख पाते हैं. बेवजह जमाने भर की टेंशन लेने वाले लड़कों को शायद ही कोई लड़की पसंद करें. अगर आप वाकई में ही किसी के साथ वक्त बिताना चाहते हैं, तो सबसे पहले आप अपनी ये बेवजह टेंशन पालने वाली आदत का पीछा छोड़ा.

 

ये भी पढ़े- दिवाली पर धमाका ऑफर, सिर्फ 1699 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहे शानदार स्मार्टफोन

 

लड़कियों को ब्रॉड माइंडेड लोग पसंद होते हैं. क्योंकि वो चाहती है कि रिलेशनशिप के बाद उनकी आजादी खत्म न हो . इसलिए उच्च सोच रखने वाले लड़के उन्हें अच्छे से समझ सकेंगें. लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद आते हैं जो बात-बात पर उनकी तारीफ करने से नहीं कतराते हो. जी हां, अगर आप उन्हें सच में अपनी जिंदगी में शामिल करना चाहते हैं तो बात-बात पर उनकी तारीफ करने से हिचकिचाइए नहीं, दिल खोलकर उनकी तारीफ करें. यही नहीं, बातों ही बातों में उन्हें यह बताना बिल्कुल न भूलें कि वह आपके लिए कितनी स्पेशल हैं.

By Editor