14 साल बाद इतने बदल गए है नन्हे 'ईशान', तस्वीर देख आप भी नहीं पहचान पाएंगे
Spread the love

फिल्म ‘तारे जमीन पर’ (Taare Zameen Par) तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में ईशान (Ishaan) के रोल में दर्शील सफारी (Darsheel Safari) नजर आए थे. 2007 की फिल्म में नजर आए दर्शील सफारी ने अपने अभिनय से खूब वाहवाही बटोरी थी. फिल्म को रिलीज हुए आज 14 साल हो चले हैं और इन सालों में दर्शील बड़े हो गए हैं. 24 साल के दर्शील अब पहले से हैंडसम हो गए हैं. उनकी एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही नन्हे ईशान हैं, जिन्हें फिल्म में पढ़ने-लिखने की समस्या थी.

 

ये भी पढ़े- बिना इंटरनेट के भी ऑनलाइन UPI से कर सकते हैं पेमेंट, जान ले ये आसान तरीका

 

छोटी उम्र में दर्शील सफारी ने नेशनल अवार्ड जीतकर सभी को हैरान कर दिया था. दर्शील की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें उन्हें ब्लैक कलर के चश्मे और व्हाइट टी-शर्ट में देखा जा सकता है.इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने दर्शील को पहचान लिया है. इस समय यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

 

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आपको देखकर अब भी यही लगता है कि आप उतने ही जीनियस हैं, जितना तारे जमीन पर थे’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘आपको देखकर पहचान नहीं पाया’. वहीं एक ने उन्हें मनी हाइस्ट के प्रोफेसर और निक जोनस का मिक्सचर बता दिया है. क्या आपको दर्शील पहचान में आए? कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताएं.

 

 

तारे जमीन पर फिल्म के 3 साल बाद दर्शील सफारी फिल्म बम बम भोले से पर्दे पर दिखाए थे। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म के बाद छोटे पर्दे पर रियलिटी शो में वो दिखाए दिए। साल 2012 में दर्शील सफारी रियलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा लिया।  

 

ये भी पढ़े- नया स्मार्टफोन खरीदते वक्त इन बातों का जरूर रखे ध्यान, वरना बाद में पड़ेगा पछताना

 

By Editor