Home ऑटोमोबाइल यहां मात्र 33 हजार में मिल रहा दमदार डिजाइन वाली Bajaj Pulsar...

यहां मात्र 33 हजार में मिल रहा दमदार डिजाइन वाली Bajaj Pulsar NS200 स्पोर्ट्स बाइक

यहां मात्र 33 हजार में मिल रहा दमदार डिजाइन वाली Bajaj Pulsar NS200 स्पोर्ट्स बाइक

अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. स्पोर्ट्स बाइक (sports bike) का सेगमेंट टू-व्हीलर सेक्टर में भले ही छोटा है लेकिन इसे पसंद करने वाले युवाओं की संख्या काफी ज्यादा है। जिसके चलते इस सेगमेंट में बजाज से लेकर हीरो और होंडा से लेकर सुजुकी तक तमाम कंपनियों ने अपनी स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च कर दिया है।जिसमें आज हम आपको एग्रेसिव डिजाइन वाली बजाज पल्सर एनएस 200 (Bajaj Pulsar NS200) पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बता रहे हैं।

 

ये भी पढ़े- तारक मेहता शो छोड़ने के बाद इतनी बदल गईं है ‘दया भाभी’, पहचानना भी हुआ मुश्किल, देखें तस्वीर

 

 बजाज पल्सर एनएस 200 की शुरुआती कीमत 1.33 लाख रुपये है लेकिन आप इस बाइक को महज 33 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं।अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो उस ऑफर को जानने से पहले इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए।बजाज पल्सर अपनी कंपनी की पल्सर सीरीज की एक पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक है जिसे कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट में ही लॉन्च किया है।

 

इस बाइक में दिया गया है सिंगल सिलेंडर वाला 199.5 सीसी का इंजन जो लिक्विड कूल्ड ट्रिपल स्पार्क एफआई डीजीएस आई इंजन है।यह इंजन 24.5 पीएस की पावर और 18.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है जिसके साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर व्हील में कंपनी ने डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है जिसके साथ ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

 

माइलेज को लेकर बजाज का दावा है कि ये बाइक 40.84 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। बजाज पल्सर एनएस 200 की पूरी डिटेल जान लेने के बाद अब आप इस बाइक पर मिल रहे ऑफर की डिटेल भी जान लीजिए।इस बाइक पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड टू-व्हीलर खरीदने-बेचने वाली वेबसाइट BIKES24 ने जिसने इसे अपनी साइट पर लिस्ट किया है और कीमत रखी है महज 33 हजार रुपये।

 

ये भी पढ़े- रेखा ने जब नेशनल अवार्ड लेने से कर दिया था माना, इंटरव्यू में बताई थी ये वजह

 

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बाइक का मॉडल 2014 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। बाइक अब तक 28,173 किलोमीटर चल चुकी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-10 आरटीओ में दर्ज है।इस बिक को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ एक साल की वारंटी औऱ सात दिन की मनी बैक गारंटी का प्लान दे रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, इस बाइक को खरीदने के साथ दिन में पसंद न आने पर आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको पूरी पेमेंट वापस कर देगी।