तारक मेहता शो छोड़ने के बाद इतनी बदल गईं है 'दया भाभी', पहचानना भी हुआ मुश्किल, देखें तस्वीर

टीवी को मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) घर-घर में लोगों की पसंद बना हुआ है।  एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) को तारक मेहता का उल्टा चश्मा  छोड़े चार साल हो चुके हैं लेकिन फैंस अब भी शो में उनकी वापसी को लेकर उत्सुक हैं। फैंस अक्सर ये मांग करते रहे हैं कि शो में उनकी वापसी हो। दिशा वकानी शो में दया जेठालाल गडा (Jethalal Gada) उर्फ दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाती हैं।

ये भी पढ़े- रेखा ने जब नेशनल अवार्ड लेने से कर दिया था माना, इंटरव्यू में बताई थी ये वजह

 

इसी बीच दिशा वकानी की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो एक छोटे बच्चे को गोद में लिए दिख रहीं हैं।इस तस्वीर में दिशा वकानी को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है। तस्वीर देखकर फैंस दयाबेन को मिस कर रहे हैं। तस्वीर में दिशा वकानी ने जो बच्चा लिया है, वो छोटा है। अगर उन्होंने अपनी बेटी, जो कि अब चार साल की है, को गोद में लिया है तो ये तस्वीर पुरानी है।

 

दिशा वकानी की इस तस्वीर पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सौरभ शिरोलिकर नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘मैम प्लीज तारक मेहता शो में वापस आ जाइए।’ हार्दिक नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘जल्दी आ जाओ वापस तारक मेहता का उल्टा चश्मा में।’ खानजादी नाम की एक यूजर ने लिखा, ‘मैम प्लीज एक बार बता दो, आप शो में वापस आओगे कि नहीं। हम आपकी परेशानी को समझ जाएंगे लेकिन एक बार प्लीज बता तो दीजिए।’

 

सुरेश पारीक नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘आ जाओ शो में आप वर्ना शो बंद हो जाएगा और सारे रिकॉर्ड मिट जाएंगे।’ दिशा वकानी के शो में वापसी को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बताया था कि फैंस दयाबेन को तारक मेहता के एनिमेटेड वर्जन में देख पाएंगे।

ये भी पढ़े- जब हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को ऑडिशन के लिए बुलाया था मुंबई, पसंद नहीं आई थी दो चीजें

 

उन्होंने बताया था, ‘सच कहूं तो, कोविड के कारण चीजें बहुत मुश्किल होती गईं। दर्शकों की तरह मैं भी चाहता हूं कि दिशा दया के रूप में लौटें। और मुझे उम्मीद है, वो लौटेंगी। मैं दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने दयाबेन की अनुपस्थिति में भी हमें उतना ही प्यार दिया है।’

By Editor