Home मनोरंजन जानिए आखिर क्यों सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से...

जानिए आखिर क्यों सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से कभी नहीं मिलीं करीना कपूर

जानिए आखिर क्यों सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से कभी क्यों नहीं मिलीं करीना कपूर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक शानदार अभिनेता हैं।  सैफ की पर्सनल लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. सैफ ने दो शादियां कीं. उनकी पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से हुई जो कि उनसे 12 साल बड़ी हैं. दोनों ने अपने उम्र के फासले को भूलते हुए 1991 में शादी की लेकिन इनकी शादी ज्यादा नहीं टिक सकी.

 

ये भी पढ़े- Flipkart का तगड़ा ऑफर ! 2 हजार रुपये से कम में घर ले जाएं Oppo का यह 5G स्मार्टफोन

 

13 साल बाद 2004 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की कस्टडी अमृता को मिली. वहीं, अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की जो कि उनसे 10 साल छोटी हैं. करीना से शादी के बाद सैफ खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं और दोनों के दो बच्चे हो चुके हैं जिनके नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं.

 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना और अमृता ने हमेशा एक-दूसरे से दूरी बनाकर रखी और दोनों का कभी आमना-सामना नहीं हुआ. करीना ने इसके पीछे की वजह एक इंटरव्यू में बताई थी. दरअसल करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण में करीना को बुलाया था जहां उन्होंने एक्ट्रेस से अमृता सिंह के बारे में पूछा जिसके बाद करीना ने कहा कि वह अमृता सिंह से कभी नहीं मिलीं.

 

करीना की ये बात सुनकर करण चौंक गए. तब करीना ने कहा, मैं उनसे कभी नहीं मिली लेकिन उनकी बहुत इज्जत करती हूं. दरअसल मैं सैफ से तब मिली थी जब अमृता से उनके तलाक के कई साल बीत चुके थे. वह उस वक्त सिंगल थे. तब अमृता उनकी ज़िंदगी से पूरी तरह जा चुकी थीं. सैफ सारा और इब्राहिम के साथ खुश थे.जब मेरी सैफ से शादी हुई तो मेरी भी सारा और इब्राहिम से बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई. हमारे बीच दोस्ती का प्यारा रिश्ता है. 

 

ये भी पढ़े- जानिए धर्मेंद्र की मां क्यों कहती थी कि किसी का भी बेटा कभी एक्टर न बने