बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का ये शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी 6GB RAM

अगर आप कोई नया फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. ऐसा इसलिए क्योंकि Mi.कॉम पर ICICI फेस्टीव बोनैन्ज़ा सेल चल रही है. सेल में ग्राहकों को ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर बड़ी छूट दी जा रही है. इसी बीच बात करें कुछ बेस्ट डील की तो ग्राहकों को हाल ही में लॉन्च हुए रेडमी नोट 10S पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है.

 

ये भी पढ़ें- जानिए अगर सलमान खान एक्टर नहीं होता तो क्या करते, खुद किया खुलासा

 

इस फोन को डीप सी ब्लू, फ्रॉस्ट व्हाइट और शैडो ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है.दी गई जानकारी के मुताबिक रेडमी नोट 10S के 6GB+128GB वेरिएंट को अब 15,499 रुपये की कीमत पर घर लाया जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6जीबी रैम और इसका 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा है.

 

मिलेंगे ये खास फीचर्स

Redmi Note 10S में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLDED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 1,080×2,400 पिक्सल स्क्रीन रेजोलूशन के साथ आता है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. ये फोन MIUI 12.5 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करता है. ये फोन 2.05 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G95 प्रोसेसर से लैस है. इसमें ARM Mali-G76 MC4 जीपीयू दिया गया है.

 

 

कैमरे के तौर पर रेडमी नोट 10S में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस नए फोन मे 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें- जब शाहरुख खान से कहते थे लोग, तुम कभी हीरो नहीं बन पाओगे, किंग खान सबसे कहते थे बस एक ही बात..

 

पावर के लिए इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है.फोन दो स्टोरेज 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आता है.

By Editor