Homeमनोरंजनजब सेट पर शाहरुख खान को पहली बार देखकर भड़क गई थीं...

जब सेट पर शाहरुख खान को पहली बार देखकर भड़क गई थीं जूही चावला, डायरेक्टर से कहीं थीं ये बात

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इंडस्ट्री के बादशाह माने जाते हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  ने अपने फिल्मी करियर में लगभग सभी तरह की फिल्में की हैं। वहीं शाहरुख की हर एक्ट्रेस के साथ जोड़ी भी खूब जमती है। लेकिन कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस रही हैं जिनके साथ शाहरुख की जोड़ी दर्शकों ने ‘मेड फॉर ईच अदर’ वाली जोड़ी मानी है। जूही चावला (Juhi Chawla) और शाहरुख भले ही अच्छे दोस्त हों, लेकिन एक समय शाहरुख को देखकर जूही ने मुंह बना लिया था। वह शाहरुख को देखकर बिलकुल पसंद नहीं की थीं। हालांकि ऐसा ही काजोल के साथ भी हुआ था। काजोल और शाहरुख भी पहली बार एक दूसरे से मिलकर खुश नहीं थे, लेकिन बाद में अच्छे दोस्त बन गए थे।

 

ये भी पढ़े- पवनदीप और अरूणिता यूँ मना रहे हैं लंदन में वेकेशन, सामने आया यह वीडियो

 

एक इंटरटरव्यू के दौरान जूही फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ (Raju Ban Gaya Gentleman) की शूटिंग के बारे में बता रही थीं।  जूही ने बताया कि जब वह इस फिल्म को साइन की तो डायरेक्टर ने बताया था कि उनके अपोजिट आमिर खान की तरह एक्टर को लिया गया है।

 

जूही का कहना था ‘कयामत से कयामत तक’ फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) संग वह काम की थीं और ठीक इसके बाद उन्हें ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ की स्क्रिप्ट मिली तो वह तुरंत हा कर दीं। जूही ने बताया था कि जब वह सेट पर गईं तो उन्होंने देखा कि एक पतला सा, सांवला सा और लंबे बाल वाला आदमी खड़ा है।

 

जूही का कहना था कि वह यह समझ रही थीं कि शायद ये फिल्म यूनिट का कोई आदमी होगा, लेकिन जब उन्हें पता चला कि ये ही वो हीरो हैं तो भड़क गईं। जूही ने तुरंत डायरेक्टर से कहां  कि वह उन्हें किसी भी एंगल से आमिर खान जैसा नहीं दिख रहा, ये तो उनके साथ धोखा है।

 

ये भी पढ़े- क्या आपका स्मार्टफोन बार-बार करता है हैंग? तो अपनाएं ये कमाल की ट्रिक, मिलेगी छुटकारा

 

जूही का कहना था कि वह शाहरुख को देखकर बिलकुल पसंद नहीं की थीं, लेकिन पीछे नहीं हटा जा सकता है। हालांकि, फिल्म ही नहीं शाहरुख भी इस फिल्म से हिट हुए और बाद में जूही से उनकी दोस्ती भी हुई थी। 

RELATED ARTICLES

Latest Post