Homeमनोरंजनधर्मेंद्र अपनी जिंदगी में इस चीज से डरते हैं सबसे ज्यादा, खुद...

धर्मेंद्र अपनी जिंदगी में इस चीज से डरते हैं सबसे ज्यादा, खुद किया था खुलासा

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने अलग अंदाज और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। आज भी लोग धर्मेंद्र के दीवाने हैं और हमेशा उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। इसलिए आज हम आपको धर्मेंद्र के सबसे बड़े डर के बारे में बता रहे हैं। जिसके बारे खुद धर्मेंद्र ने खुलासा किया था।

 

ये भी पढ़े- सिर्फ ₹5 हजार की पूंजी लगाकर शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 30 हजार की कमाई

 

दरअसल धर्मेंद्र ने न्यूज पोर्टल से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने धर्मेंद्र ने बताया कि उन्हें किस चीज से डर लगता है। धर्मेंद्र ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि, ‘उन्हें हमेशा यह डर बना रहता है कि उनके फैंस उन्हें प्यार करना बंद कर सकते हैं। इसलिए वह खुद को हमेशा जमीनी स्तर से जुड़ा हुआ रखते हैं और अपने नए अंदाज से दर्शकों को रूबरू करवाते रहते हैं।

 

अपनी उम्र गिनना बंद कर दिया था

 धर्मेंद्र ने बताया था कि उन्होंने अपनी 60 साल की उम्र के बाद अपनी उम्र गिनना बंद कर दिया था। आपकी उम्र चाहे जो भी हो लेकिन आपको अपने उत्साह को बनाए रखना चाहिए। धर्मेंद्र ने बताया था कि वो अपनी जिंदगी के छोटे छोटे लम्हों को बड़े उत्साह के साथ जीते हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें छोटी छोटी चीजों को लेकर खुशी होती है जो जीवन में पेश आती हैं।

 

इसे लेकर वो काफी खुश रहते हैं

धर्मेंद्र ने बताया था कि वो आज भी सोचते हैं कि एक एक्टर के तौर पर उन्हें आगे क्या करना है और इसे लेकर वो काफी खुश रहते हैं। धर्मेंद्र ने फिल्मों को लेकर बताया था कि दशक के साथ ही फिल्मों को लेकर दर्शकों का स्वाद भी बदल जाता है। इसलिए वह जल्द ही एक वेब सीरीज करेंगे। बस एक सही अवसर का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें आखरी बार धर्मेंद्र 2018 में रिलीज यमला पगला दीवाना में नजर आए थे।

 

ये भी पढ़े- भारतीय डाक विभाग में 12वीं पास के लिए निकली भर्ती, इस तरीका से पहले करे आवेदन

RELATED ARTICLES

Latest Post