जानिए आखिर क्यों सैफ अली खान से तलाक के बाद अमृता सिंह ने नहीं की दूसरी शादी? सामने आई थी ये वजह

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  की बात करें तो इनकी पर्सनल लाइफ हमेशा लव लाइफ को लेकर सुर्खियां में बनी रही है। सैफ की जिंदगी में सबसे पहले प्यार के रूप में अमृता सिंह (Amrita Singh) की एंट्री हुई थी तब एक्टर केवल 20 साल के थे. एक फिल्म के सेट पर अमृता से उनकी नजरें चार हुईं फिर मेल-मुलाकातों का दौर शुरू हुआ और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं. इसलिए दोनों ने अपने परिवार वालों से रिश्ते की बात छुपाकर चोरी-छुपे शादी कर ली.

 

ये भी पढ़े- धर्मेंद्र अपनी जिंदगी में इस चीज से डरते हैं सबसे ज्यादा, खुद किया था खुलासा

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब इनके घरवालों को शादी की भनक लगी तो काफी बवाल हुआ लेकिन फिर उनके पास दोनों के रिश्ते को अपनाने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा. इसके बाद सैफ-अमृता हंसी-खुशी अपनी जिंदगी गुजारने लगे और इनकी जिंदगी में बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के रूप में खुशियां आईं. सब कुछ सालों तक अच्छा चला लेकिन फिर सैफ-अमृता के रिश्ते में दरार आ गई.

 

 

आखिरकार दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक लेकर अपने 13 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया. तलाक के तुरंत बाद सैफ की जिंदगी में इटालियन मॉडल रोजा की एंट्री हुई. दोनों कुछ समय तक लिव इन में भी रहे लेकिन फिर इनका भी ब्रेकअप हो गया.

 

रोजा से ब्रेकअप के बाद सैफ की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हुई. दोनों फिल्म टशन के सेट पर करीब आए. धीरे-धीरे इनकी नजदीकियों ने रंग दिखाया और फिर ये लिव इन में रहने लग गए. 2012 में दोनों ने शादी कर ली लेकिन अमृता ने सैफ से शादी के बाद दोबारा शादी नहीं की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता ने सारा ध्यान केवल अपने बच्चों सारा और इब्राहिम पर लगा दिया जिसकी वजह से वह दूसरी शादी के बारे में कभी सोच ही नहीं पाईं. उनके लिए बच्चे ही उनकी पहली प्राथमिकता और दुनिया बन गए.

 

ये भी पढ़े- सिर्फ ₹5 हजार की पूंजी लगाकर शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 30 हजार की कमाई

 

By Editor