Homeमनोरंजन'कुछ कुछ होता है' के छोटे सरदार आज हो गए हैं इतने...

‘कुछ कुछ होता है’ के छोटे सरदार आज हो गए हैं इतने बड़े , तस्वीर देख नहीं पहचान पाएंगे आप

 हिंदी सिनेमा (Hindi cinema) में कई ऐसे छोटे कलाकार हैं जिसके स्टाइल और डायलॉग को बड़े-बड़े लोग भी अपनाते हैं. कुछ इन्हीं यादगार नन्हें सितारों (little stars) की लिस्ट में हैं आते हैं कुछ-कुछ होता है के छोटे सरदार. आज भी लोग उनका डायलॉग ‘तुस्सी जा रहे हो ?’ (Dialogue ‘You are going to Tussi?’) लोगों की जुबान पर है. वहीं अब छोटे सरदार यानी कि परजान दस्तूर की तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं इस तस्वीर को देख फैंस को अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा है.

 

ये भी पढ़े-शादी करने से पहले हर किसी को जरूर कर लेने चाहिए ये आठ काम, नहीं तो बाद में होगा पछतावा

 

सोशल मीडिया पर छाए हैं परजान

परजान दस्तूर की हाल ही में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि वो नन्हें से सरदार आज इतने बड़े हो गए हैं. खास बात तो ये है कि परजान की शादी भी हो चुकी है. परनाज ने इसी साल डेलना श्रॉफ से शादी की है. सोशल मीडिया पर वे खास एक्टिव रहते हैं और आए दिनों फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

 

बड़ी फिल्मों में कर चुके हैं काम

बता दें कि परजान दस्तूर ने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें  लोकप्रियता छोटे सरदार से ही मिली थी. उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ‘कुछ कुछ होता है’ के अलावा वे ‘कहो ना प्यार है’ ‘मोहब्बतें’ ‘जुबैदा, ‘कभी खुशी कभी गम’ ‘हाथी का अंडा’, ‘हम तुम’, ‘सिकंदर’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 

RELATED ARTICLES

Latest Post