Homeमनोरंजनतारक मेहता की पुरानी सोनू एक्टिंग छोड़ने के बाद अब कर रही...

तारक मेहता की पुरानी सोनू एक्टिंग छोड़ने के बाद अब कर रही है ये काम

पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समये से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. खासतौर पर सोनू को. शो में अब तक दो सोनू बदल चुकी हैं. पहली वाली सोनू का नाम झील मेहता है और दूसरी वाली सोनू का नाम निधि भानुशाली है. एक्ट्रेस निधि भानुशाली के बारे में तो आपके बहुत कुछ पढ़ा होगा लेकिन आज हम आपको झील मेहता के बारे में बताएंगे.

तारक मेहता की पुरानी सोनू एक्टिंग छोड़ने के बाद अब कर रही है ये काम

यह भी पढ़ें- पैन कार्ड असली है या नकली, इस आसान ट्रिक से करें पता

 

क्या करती हैं सोनू?

पहले सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता (Jheel Mehta) को लोगों से काफी प्यार मिला. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने सभी के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली. वहीं हाल ही में झील मेहता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही हैं. जिन्हें देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. इन तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि आखिरकार ये सोनू अब करती क्या हैं?

 

मेकअप आर्टिस्ट बन चुकी हैं झील

सोनू यानी झील मेहता के इस पोस्ट को देखकर यही लगता है कि अब उन्होंने लोगों को संवारने का काम शुरू कर दिया है. यानी वो एक मेकअप आर्टिस्ट बन गई हैं. आपको बता दे उनकी मां भी एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. मेकअप आर्टिस्ट होने के अलावा झील मेहता (Jheel Mehta) एक निजी ई-कॉमर्स कंपनी में बतौर सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव काम कर रही हैं. शो में चार साल तक काम करने के बाद सोनू यानी झील मेहता ने शो को अलविदा कह दिया था और इसकी पीछे एक जायज वजह भी थी. दरअसल उन दिनों सोनू की दसवीं की परीक्षाएं सिर पर गई थीं और शो की वजह से पढ़ाई मैनेज करना आसान नहीं था, इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कहा.

 

पहले से खूबसूरत हुईं हैं झील

वैसे सोनू यानी झील मेहता (Jheel Mehta) को पढ़ाई करने का बहुत शॉक, तभी तो वो आज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने के बाद एमबीए कर रही हैं. वैसे सोनू ने 10वीं में 90 प्रतिशत अंक स्कोर किए थे. पढ़ाई के अलावा भी सोनू की लाइफ में काफी कुछ बदला है वो और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं.

 

यह भी पढ़ें- जब आलिया भट्ट की इस हरकत की वजह से गुस्से से लाल हो गए थे महेश भट्ट

RELATED ARTICLES

Latest Post