कभी ऐसे दिखते थे जेठालाल, दयाबेन और बबिता जी, पुरानी तस्वीर देख आप भी हो जायेंगे हैरान

पिछले 13 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  टीवी पर नॉन स्टॉप ऑन एयर हो रहा है. आज हम आपको इस शो में मुख्य किरदारों में नजर आने वाले कलाकारों जैसे दिशा वकानी (Disha Vakani), दिलीप जोशी (Dilip Joshi), मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta), मंदार चांदवाडकर (Mandar Chandwadkar), अमित भट्ट (Amit Bhatt) के पुराने लुक्स दिखाएंगे जिनमें आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे.

 

ये भी पढ़े- तारक मेहता की पुरानी सोनू एक्टिंग छोड़ने के बाद अब कर रही है ये काम

 

दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी दयाबेन अब शो का हिस्सा नहीं हैं. वह 5 साल पहले शो को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी आज भी बरकरार है. आपको बता दें कि दिशा की एक पुरानी तस्वीर पिछले दिन जमकर वायरल हुई थी जो कि उनके बचपन की थी. दो चोटी, गजरा और बिंदी लगाए दिशा का ये अंदाज़ उनके फैन्स को खूब भाया था.

दिशा वकानीतारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

 

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) जेठालाल की भूमिका में खूब पॉपुलर हैं लेकिन शो में आने से पहले उन्होंने खूब पापड़ बेले. यह तस्वीर उनके जवानी के दिनों की है. हैट लगाए दिलीप जोशी का स्वैग आप खुद ही देख सकते हैं.

 

दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) शो में बबिता जी के किरदार में नज़र आती हैं. पिछले दिनों उन्होंने टीनएज की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही थीं.

 

मुनमुन दत्ता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

मंदार चांदवाडकर (Mandar Chandwadkar) की एक पुरानी तस्वीर भी जमकर वायरल हुई थी. इस तस्वीर को देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि यह मंदार ही हैं. आपको बता दें कि मंदार शो में आने से पहले दुबई में नौकरी करते थे.

 

निर्मल सनी (Nirmal Soni) शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाते हैं. अभी हाल ही में उनके बचपन का फोटो वायरल हो रहा है.

 

अमित भट्ट (Amit Bhatt) भी बापूजी के किरदार से रियल लाइफ में बिलकुल अलग नजर आते हैं. पत्नी के साथ उनकी ये पुरानी तस्वीर देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि ये रील लाइफ में बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट हैं.

 

ये भी पढ़े- पैन कार्ड असली है या नकली, इस आसान ट्रिक से करें पता

By Editor