'गदर' फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा हो गया है इतना बड़ा, 6 पैक एब्स और बॉडी देख फैंस के उड़े होश
Spread the love

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel)  की  फिल्म गदर (Film Gadar) को लोगो ने काफी पसंद किया था. बॉलीवुड सिनेमा (bollywood cinema) में इन दिनों नई फिल्में लगातार रिलीज हो रही हैं, लेकिन वहीं पुरानी फिल्मों का भी क्रेज लोगों में दिखाई दे रहा है. पुरानी फिल्मों की लिस्ट निकालें तो सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर भी दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है. आज भी दर्शक इस फिल्म को उतने ही उत्साह से देखते हैं.

 

ये भी पढ़े-1 जनवरी से होने वाले हैं ये बड़े बदलाव, LPG सिलिंडर रेट से लेकर पेमेंट तक, जान लें वरना होगा नुकसान

 

 

खास बात यह है कि फिल्म का बजट 19 करोड़ था वहीं इस फिल्म की कमाई 133 करोड़ रुपये रही थी. फैंस के इसी प्यार को देखते हुए अब यह फिल्म वापस लौट रही है यानी की आपकी सकीना और तारा सिंह एक बार उसी स्टोरी को नए अंदाज में लेकर आ रहे हैं. इसी बीच दोनों का बच्चा चरणजीत यानी कि उत्कर्ष शर्मा भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

 

जमकर वायरल हो रही हैं जिम की तस्वीरें

गदर फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे के किरदार में नजर आने वाले चरणजीत सिंह उर्फ उत्कर्ष शर्मा गदर 2 के दोबारा शूटिंग शुरू होने के बाद ज्यादा लाइमलाइट में आए हैं. उत्कर्ष की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उत्कर्ष 6 पैक एब्स में नजर आ रहे हैं तो कभी वे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

 

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

बता दें कि उत्कर्ष शर्मा ने गदर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, अपने, प्रपोज, स्टिल लाइफ और जीनियस में भी नजर आए थे. वहीं बता दें कि खबरें आ रही हैं कि गदर 2 में भी उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. फिलहाल तो फैंस को अब इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

 

 

ये भी पढ़े-कम कीमत में मिल रहा है 8GB RAM वाला Vivo का दमदार 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फ़ीचर्स

By Editor