Homeमनोरंजनअनुष्का शर्मा की ये 4 फिल्में देखना भी पसंद नहीं करते विराट...

अनुष्का शर्मा की ये 4 फिल्में देखना भी पसंद नहीं करते विराट कोहली, जानिए क्या है वजह?

 बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो कि इंडियन क्रिकेटर पर अपना दिल हार बैठी थी और फिर इन भारतीय क्रिकेटर को ही अपना जीवन साथी बना कर आज खुशहाल मैरिड लाइफ जी रही हैं। ऐसी ही एक जोड़ी हैं। क्रिकेट के महारथी विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड की मशहूर आदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी। यह जोड़ी फैन्स को खूब पसंद है।

ये भी पढ़े-फिल्मों के अलावा इन कामों से भाईजान करते हैं करोड़ों की कमाई

 

ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी इस कपल को फैन्स खूब पसंद करते हैं। अक्सर विराट- अनुष्का के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। दोनों की काफी लंबी फैंन फॉलोइंग है। ‘विरुष्का’ (Virushka) हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों दोनों साउथ अफ्रीका में हैं। और वहां से शानदार पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज एक बेटी के माता पिता बन चुके हैं और इस कपल ने अपनी लाडली बेटी का नाम वामिका कोहली रखा है।

 

वही मां बनने के बाद से ही अनुष्का शर्मा फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं और वह इन दिनों अपना पूरा समय अपनी बेटी और अपने पति के साथ बिता रही है। अनुष्का और विराट दोनों हमेशा एकदूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। क्रिकेट स्टेडियम में अनुष्का शर्मा को अक्सर मैंच के वक्त देखा जाता है। तो वहीं विराट भी अनुष्का को पूरा सपोर्ट करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट को अपनी पत्नी अनुष्का की कुछ फिल्में बिल्कुल पसंद नहीं हैं। जिन्हें वह देखना भी पसंद नहीं करते।

 

बैंड बाजा बारात

विराट कोहली (Virat Kohli) को पत्नी अनुष्का कि जो पहली फिल्म नहीं पसंद है उसका नाम ‘बैंड बाजा बारात’ (Band Baaja Baaraat) है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आए थे, जिसको अच्छी सफलता प्राप्त हुई थी लेकिन ये फिल्म अनुष्का के पति विराट कोहली (Virat Kohli) को बिल्कुल पसंद नहीं है और वो इस फिल्म को देखते भी नहीं हैं।

 

PK

आमिर खान, सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म PK का इस लिस्ट में शामिल है और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो रोमांटिक सीन किया था वह सीन विराट कोहली को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था और इसी वजह से वह इस फिल्म को देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते

 

NH10

तीसरी फिल्म का नाम है नए-एच 10 (NH10),अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी, जो खुद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बनाई थी। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जबरदस्त बोल्ड और हॉट सीन दिए थे, जिसकी वजह से विराट कोहली (Virat Kohli) इस फिल्म को कभी भी नहीं देखते है।

 

ये भी पढ़े-‘कुछ कुछ होता है’ के छोटे सरदार आज हो गए हैं इतने बड़े , तस्वीर देख नहीं पहचान पाएंगे आप

बॉम्बे वेलवेट

इसके अलावा करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर नजर आए थे और इस फिल्म में भी अनुष्का शर्मा ने काफी सारे बोल्ड सीन दिए थे जिसके चलते विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की यह फिल्म भी बिल्कुल पसंद नहीं आती

RELATED ARTICLES

Latest Post