Homeमनोरंजनजब आलिया भट्ट की इस हरकत की वजह से गुस्से से लाल...

जब आलिया भट्ट की इस हरकत की वजह से गुस्से से लाल हो गए थे महेश भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के एक प्रोजेक्ट के खत्म होने से पहले ही अगले का ऐलान हो जाता है। इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म आरआरआर (RRR), गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi), रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) और ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी।

जब आलिया भट्ट की इस हरकत की वजह से गुस्से से लाल हो गए थे महेश भट्ट

ये भी पढ़े- ‘गदर’ फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल का बेटा हो गया है इतना बड़ा, 6 पैक एब्स और बॉडी देख फैंस के उड़े होश

 

इसके बाद उन्होंने 2 स्टेट्स, राज़ी जैसी सुपरहिट फिल्में भी दीं। आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने पिता महेश भट्ट के बेहद करीब हैं। आलिया की लाइफ की कई ऐसे किस्से हैं जो जानने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। एक शो के दौरान आलिया ने बताया था कि उन्हें पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एक बात के लिए खूब जोर से डांटा था। आखिर क्या था पूरा किस्सा…

 

दरहसल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार अनुपम खेर के शो पर पहुंची थी। जहां आलिया ने बताया था कि पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने उन्हें इसलिए डांट लगाई थी कि वह एक बार झूठ बोलकर रेस्टोरेंट पार्टी करने गई थीं और वह लेट घर आई थीं।

 

 साथ ही महेश भट्ट ने कहा था जब आप एक्टिंग के लिए फिल्मों में आएंगे तब आपको अपने काम को सीरियसली लेना होगा। काम के दौरान ये लाइफस्टाइल ठीक नहीं होगा। आलिया (Alia Bhatt) ने शो पर बताया कि तब वह यंग थीं तो कुछ समझ नहीं आया। जिसपर महेश भट्ट और अनुपम खेर (Anupam Kher) दोनों ने कहा अभी भी यंग ही हो। अनुपम खेर ने साथ ही आलिया (Alia) से सवाल किया कि उनका मम्मी से झगड़ा होता है।

 

जिसपर आलिया ने जवाब दिया कि हर दो-तीन दिन में उनका झगड़ा होता है।आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इन दिनों कई फिल्में पाइपलाइन मे हैं। आलिया भट्ट आरआरआर, ब्रह्मास्त्र जैसी बड़ी फिल्मों के लिए बिजी हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) कई अन्य फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं।

 

ये भी पढ़े-1 जनवरी से होने वाले हैं ये बड़े बदलाव, LPG सिलिंडर रेट से लेकर पेमेंट तक, जान लें वरना होगा नुकसान

RELATED ARTICLES

Latest Post